मध्यप्रदेश में भाजपा—कांग्रेस का पॉवर सेंटर 6 को

मध्यप्रदेश में भाजपा—कांग्रेस का पॉवर सेंटर 6 को

Harish Divekar | Publish: Oct, 02 2018 12:10:07 AM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

राहुल 5 को जबलपुर और 6 को मुरैना में तो अमित शाह 6 को इंदौर में रहेंगे

 



मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले भाजपा और कांग्रेस के पॉवर सेंटर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। जहां कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पांच अक्टूबर को विशेष विमान से दिल्ली से जबलपुर पहुंचेंगे और 6 को शहडोल से मुरैना होते हुए दिल्ली वापस लौटेंगे। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 6 अक्टूबर को इंदौर पहुंचकर इंदौर और उज्जैन संभाग की बैठकें लेंगे।
राहुल का कार्यक्रम
राहुल 5 को जबलपुर पहुंचकर सबसे पहले मां नर्मदा की आरती करेंगे उसके बाद गांधी रामपुर चौक से रोड शो शुरु होगा जो शिवाजी ग्राउंड पहुंचेगा। राहुल शाम साढ़े सात बजे मानस भवन में बुद्धिजीवी वर्ग, अधिवक्ताओं,प्रोफसर और डॉक्टरों से चर्चा करेंगे। राहुल रात्रि विश्राम जबलपुर सर्किट हाउस में करेंगे। छह अक्टूबर को दोपहर १२ बजे शहडोल पहुंचेंगे जहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

जबलपुर से राहुल चार बजे मुरैना पहुंचेंगे, मुरैना में राजगोपाल एकता परिषद के कार्यक्रम में भाग लेंगे। मुरैना से राहुल ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां से विशेष विमान से दिल्ली रवाना हो जाएंगे। कांग्रेस के दौरे को सफल बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी जुट गई है। कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में रोड शो में शामिल होने की अपील की है।
शाह का कार्यक्रम
अमित शाह ६ जून को इंदौर में बैठक लेने के बाद वापस लौट जाएंगे। इसके बाद 9 जून को ग्वालियर में ग्वालियर चंबल सभाग, 14 जून को भोपाल में भोपाल, सागर और होशंगाबाद संभाग की बैठक लेंगे। वहीं 15 जून को जबलपुर में जबलपुर, रीवा और शहडोल संभाग के पदाधिकारियों की बैठकें लेंगे। शाह के दौरों की तैयारियों को लेकर देर शाम प्रदेश भाजपा कार्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई।

बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ ही अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में बताया गया कि अमित शाह संभागीय बैठकों में किसी भी पदाधिकारी से प्रश्न पूछ सकते हैं, इसलिए सभी पूरी तैयारी के साथ पहुंचे। सभी मोर्चों-प्रकोष्ठों की बैठकें पहले एक बार कर ली जाएं। इसके साथ ही सोशल मीडिया और आईटी टीम पूरी तरह से अपडेट रहें, क्योंकि शाह का खास फोकस सोशल मीडिया पर रहेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned