सियासी ड्रामे के बीच राजभवन पहुंचा भाजपा प्रतिनिधि मंडल, राज्यपाल को सौंपा ये पत्र

गोपाल भार्गव के नेतृत्व में पहुंचे...

भोपाल। मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी तनाव के बीच आज शनिवार को भाजपा का एक प्रतिनिधि मंडल राजभवन पहुंचा। गोपाल भार्गव के नेतृत्व में पहुंचे, इस प्रतिनिधि मंडल में विधायक संजय पाठक भी शामिल रहे। प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात कर भाजपा विधायकों ने अपने विधायकों की सुरक्षा हटाने के मुद्दे पर राज्यपाल से चर्चा की। साथ ही विधायक संजय पाठक पर सरकार की कार्रवाई का भी मामला उठाया। इस दौरान भाजपा प्रतिनिधिमंडल की ओर से राज्यपाल को एक पत्र भी सौंपा गया।

ये है मामला...
दरअसल पिछले दिनों मप्र में विधायक संजय पाठक के सुरक्षाकर्मी हटाए गए। वहीं विश्वास सारंग की सुरक्षा में भी बदलाव किया गया। जिसके चलते भाजपा की ओर से इन बदलावों का भाजपा की ओर से विरोध किया जा रहा है।
विधायक संजय पाठक शुक्रवार को मीडिया के सामने आए थे, उन्होंने कहा था कि मैं सीएम से नहीं मिला हूं, मेरे बारे में अफवाह फैलाई जा रही है। सत्ता की संघर्ष में मेरी हत्या हो सकती है।

सियासी ड्रामे के बीच राजभवन पहुंचा भाजपा प्रतिनिधि मंडल, राज्यपाल को सौंपा ये पत्र

बदलाव से चिंता:
मध्यप्रदेश में पल-पल बदल रही सियासत के बीच शह-मात के इस खेल में अब बदले की कार्रवाई भी शुरू हो गई है। बीजेपी के दो कद्दावर विधायकों का सुरक्षा घेरा बदल दिया गया है। वर्षों से उनकी सुरक्षा में तैनात जवानों को हटा दिया गया है। अब उनकी जगह नए जवानों की तैनाती होगी। इसे लेकर दोनों विधायकों ने सवाल उठाया और कहा कि सरकार हमारी हत्या करवाना चाहती है।

बीजेपी के वरिष्ठ विधायक संजय पाठक और विश्वास सारंग की सुरक्षा में तैनात अधिकारी और जवानों को बदल दिया गया है। वर्षों से उनकी सुरक्षा में लगे जवानों को वहां से हटा दिया गया। ऐसे में दोनों ही विधायकों ने अपनी जान को लेकर चिंता जाहिर की है। साथ ही सरकार पर आरोप लगाया है कि नए सुरक्षाकर्मियों के जरिए सरकार जासूसी करवाने की कोशिश कर रही है।

हत्या करवाना चाहती है सरकार
पूर्व मंत्री और विधायक संजय पाठक ने कहा कि सरकार मेरी हत्या करवाना चाहती है। वर्षों से जो पीएसओ तैनात थे, उन्हें हटा लिया गया है। सत्ता की संघर्ष में मेरी हत्या भी करवा सकती है। कांग्रेस के कई नेताओं के फोने मेरे पास आए हैं। संजय पाठक ने कहा कि मैं बीजेपी में हूं और बीजेपी के साथ ही रहूंगा। मेरे पास कई वीडियो और ऑडियो हैं, जिसे समय आने पर जारी करूंगा।

क्या हमारी जासूसी करवाएगी
वहीं दूसरी ओर भोपाल से बीजेपी के विधायक विश्वास सारंग ने सुरक्षाकर्मी बदले जाने पर सरकार पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि इतने दिनों से तैनात जवानों को क्यों हटाया गया। क्या सुरक्षाकर्मी बदलकर, सरकार उनके जरिए ही हमारी हत्या करवाना चाहती है या फिर अपने भेजे गए जवानों से हमारी जासूसी करवाएगी। जबकि मैंने कभी भी सुरक्षाकर्मियों को लेकर कोई शिकायत नहीं की है फिर उन्हें क्यों मेरे पास से हटाया जा रहा है।

वहीं विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि इसे लेकर मैंने डीजीपी को पत्र लिखा हूं। सारंग ने सरकार से पूछा है कि आखिर अचानक से क्यों बदली गई हमारी सुरक्षा। अब सरकार पर निर्भर करता है कि हमें सुरक्षा देती है कि नहीं। घर के बाहर सादी वर्दी में पुलिस की तैनाती की गई है।

Kamal Nath
Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned