scriptmp election : रायशुमारी बैठक में बोले नंदकुमार, कहा – बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी.. | bjp election committee meeting | Patrika News

mp election : रायशुमारी बैठक में बोले नंदकुमार, कहा – बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी..

locationभोपालPublished: Oct 17, 2018 12:15:46 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

mp election : रायशुमारी बैठक बोले नंदकुमार, कहा – बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी..

news

mp election : रायशुमारी बैठक बोले नंदकुमार, कहा – बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी..

भोपाल. विधानसभा चुनाव 2018 को लेकर पार्टी में टिकट वितरण की कवायद तेज हो गयी है। बुधवार को राजधानी भोपाल के मानस भवन में भाजपा सांसद व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने पदाधिकारियों से टिकट वितरण को लेकर रायशुमारी की।

इस दौरान कई पदाधिकारी पार्टी के कार्यप्रणाली से नाखुश भी नजर आए। वहीं नंदकुमार ने भोपाल विधानसभा की 6 सीटों के लिए पूर्व विधायक मंडल अध्यक्ष पूर्व मंडल अध्यक्ष समेत कई नेताओं से उनकी राय और जनता के फीडबैक के बारे जानकारी ली और जनता का मत पाने के लिए टिप्स भी दिए।

 

bjp meeting

मानस भवन में की जा रही रायशुमारी

विधानसभा टिकट को लेकर बीजेपी नेताओं में चल रही रायशुमारी को लेकर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल बीजेपी विधायकों ने कार्यकर्ताओं फीडबैक ली। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर सहित कई दिग्गज नेता पहुंचे। इस दौरान गौर के विधानसभा क्षेत्र में हो रहे विरोध पर बाबूलाल गौर ने कहा कि टिकट मांगना सबका अधिकार..।

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि रायशुमारी भी एक तरह का सर्वे, इसमें बीजेपी के कार्यकार्याओं के साथ समाज के अलग अलग लोगो की राय ली जा रही। बाबुलाल गौर उमा शंकर गुप्ता के कार्यकर्ताओं के विरोध और दावेदारों पर नंदकुमार सिंह चौहान बोले बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी, इसलिए ज्यादा दावेदार कहीं कोई विरोध नहीं।

bjp meeting
टिकट को लेकर खींचतान शुरू

इधर, गोविंदपुरा में चुनाव नजदीक आते ही टिकट को लेकर खींचतान शुरू हो गई है। इसी क्रम में गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र स्थित श्रीराम भक्त मंडल रहवासी संघ ने मंगलवार को टिकट वितरण में परिवारवाद का विरोध सुंदरकांड कर किया। संघ के गुड्डू सक्सेना ने कहा कि 40 साल से क्षेत्र के विधायक बाबूलाल गौर हैं और अब वे अपनी बहू और पूर्व महापौर कृष्णा गौर को टिकट दिलाने की जिद कर रहे हैं, जो किसी भी स्थिति में उचित नहीं है।
नए चेहरे को उतारा जाए चुनावी समर में
स्थानीय रहवासियों का कहना है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वंशवाद को खत्म करने की बात कही है, इसलिए गोविंदपुरा सीट से नए चेहरे को चुनाव में उतारा जाए। गौरतलब है कि गोविंदपुरा सीट से भाजपा से कई दावेदार सक्रिय हैं। इनमें महापौर आलोक शर्मा समेत पर्यटन विकास निगम अध्यक्ष तपन भौमिक भी शामिल हैं।
bjp meeting
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो