scriptपूर्व MLA की ‘गायब’ बेटी का वीडियो आया सामने, बोली- मैं किसी के साथ नहीं, अकेली आई हूं, घर में थी परेशान | BJP ex mla surendra nath singh missing daughter's bharti video viral | Patrika News

पूर्व MLA की ‘गायब’ बेटी का वीडियो आया सामने, बोली- मैं किसी के साथ नहीं, अकेली आई हूं, घर में थी परेशान

locationभोपालPublished: Oct 19, 2019 05:37:38 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

भारती ने जबलपुर हाईकोर्ट में याचिका भी की दायर, बोली- मैं अब नहीं जाना चाहती हूं घर

04.png
भोपाल/ बीजेपी के पूर्व विधायक की बेटी पिछले कई दिनों से घर से गायब थी। अब उसका दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें लड़की कई आरोप अपने परिवार के लोगों पर लगा रही है। इसके साथ ही लड़की ने अपने पिता, सरकार और पुलिस के खिलाफ जबलपुर हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है। उसने वीडियो में कहा है कि उसे घर में बहुत प्रताड़ित किया जा रहा था।
वायरल वीडियो को देखने से पता चल रहा है कि भारती ने इसे किसी वकील के घर में शूट किया है। लड़की ने कहा है कि मैं किसी भी दूसरे धर्म के लड़के के साथ नहीं भागी हूं। मैं अपनी मर्जी से अपने घर से आई हूं। इसे जाति का मुद्दा नहीं बनाया जाए। मुझे चैन से जीने दिया जाए। अपने घर से अपनी मर्जी से आई हूं। भारती ने कहा कि प्लीज मुझे परेशान नहीं किया जाए, मैं जहां भी हूं अच्छे से रह रही हूं।
घरवालों के साथ बहुत परेशान थी
भारती ने कहा कि मैं अपने घरवालों के साथ बहुत परेशानी में रह रही थी। मैं अब घर वापस नहीं जाना चाहती हूं, वे लोग मुझे बहुत ही ज्यादा परेशान कर रहे थे। अब मैं मानसिक रूप से एकदम ठीक हूं। मेरे घर के लोग झूठा आरोप लगा रहे हैं। उनलोगों के पास पावर है तो वे लोग झूठे कागजात इकट्ठा कर सकते हैं। मैं कुछ कर नहीं सकती हूं। जानबूझकर लोग मुझे परेशान कर रहे हैं। प्लीज आपलोग मेरी हेल्प कीजिए। मैं घर नहीं जाना चाहती हूं बस।
मर्जी से आई हूं घर से
पूर्व विधायक की बेटी भारती ने कहा कि मैं सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी हूं, अपनी मर्जी से ही घर से आई हूं। ये कोई पहली बार नहीं है कि मैं घर छोड़कर आई हूं। इससे पहले पहले भी दस-बीस बार ऐसा हो चुका है। दस साल से मेरे घर के लोग मुझे परेशान कर रहे हैं। मौसी का बेटा सुशील मुझे बहुत परेशान करता है। उसने मुझे मारा भी है। वे लोग ज्यादा परेशान कर रहे थे इसलिए मैं घर से आई हूं।

हाईकोर्ट में याचिका
दरअसल, पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने भोपाल के कमलानगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वहीं, हाईकोर्ट में दाखिल याचिक में भारती ने कहा है कि पिता विधायक के बेटे से शादी करने के लिए दबाव बना रहे थे। उसने यह भी कहा कि राजधानी हजेला अस्पताल में मुझे कैद कर रखा जाता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो