scriptBJP FOUNDATION DAY PM NARENDRA MODIS SPEECH ON 6 APRIL | 6 अप्रैल को पूरे प्रदेश में भाजपा करेगी पैदल मार्च, पीएम मोदी करेंगे संबोधित | Patrika News

6 अप्रैल को पूरे प्रदेश में भाजपा करेगी पैदल मार्च, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

भाजपा का स्थापना दिवस, मध्यप्रदेश में 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक होंगे कई आयोजन...।

भोपाल

Published: March 31, 2022 06:28:35 pm

भोपाल। भाजपा बड़े पैमाने पर स्थापना दिवस मनाने जा रही है। 6 अप्रैल को पूरे प्रदेश में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जो 14 अप्रैल तक चलेंगे। प्रदेशभर में भाजपा कार्यकर्ता पैदल मार्च करेंगे, वहीं रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य शिविर, पोषण और टीकाकरण कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसी दिन पीएम मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इधर, कार्यकर्ताओं से अपील की जा रही है कि हर जिले में नए तालाब बनाने के सरकार के संकल्प में सहयोग करें।

bjp1.jpg

प्रदेश भाजपा कार्यालय में गुरुवार को हुई प्रदेश भाजपा की मीटिंग में तय हुआ है कि पार्टी के स्थापना दिवस 6 अप्रैल को पूरे प्रदेश में नेता, कार्यकर्ता पैदल मार्च करेंगे। इसके साथ ही राजधानी के जंबूरी मैदान में 14 अप्रैल को भीमराव अंबेडकर की जयंती पर विशाल सम्मेलन का भी आयोजन किया जाएगा। एक सप्ताह तक पूरे प्रदेश में सेवा कार्य किए जाएंगे।

बैठक में बूथ विस्तारक योजना और समर्पण निधि अभिमत को लेकर भी चर्चा हुई। इस मौके पर बूथ विस्तारक योजना में हुए काम की सराहना भी वक्ताओं ने की, वहीं समर्पण निधि का कार्यक्रम जारी रखने के लिए कहा गया।

कुशाभाई ठाकरे जन्मशती समारोह को लेकर समितियों का गठन करने के साथ ही जिला अध्यक्षों और सचिवों की नियुक्ति कर दी गई है और इस समिति के कार्यक्रमों का आयोजन 15 अप्रैल से होना है। इसको लेकर भी बैठक में सभी से पूरी ताकत के साथ काम करने को कहा गया। इसमें बूथ लेवल अध्यक्ष, संयोजक और बूथ लेवल एजेंट को प्रशिक्षण दिए जाने पर भी विचार किया गया।

6 अप्रैल को मोदी करेंगे संबोधित

बूथ, मंडल और जिला कार्यालयों में नेता एकत्र होंगे- प्रातः 9 बजे
सभी कार्यकर्ता 20 मिनट का पैदल मार्च करेंगे।
सामूहिक वंदेमातरम के बाद प्रधानमंत्री का संबोधन 10 बजे।

हर जिले में बनेंगे तालाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशा के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के हर एक जिले में अगले एक साल में 75-75 नए तालाब बनाने के सरकार के संकल्प में बीजेपी कार्यकर्ताओं के सहयोगी बनने का आव्हान किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवMaharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाउदयपुर हत्याकांड के दरिदों को लेकर आई चौंकाने वाली खबरपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.