दिग्विजय ने एयर स्ट्राइक का मांगा सबूत तो बीजेपी ने बोला हमला, मनाया धिक्कार दिवस

दिग्विजय ने एयर स्ट्राइक का मांगा सबूत तो बीजेपी ने बोला हमला, मनाया धिक्कार दिवस

By: KRISHNAKANT SHUKLA

Published: 03 Mar 2019, 02:41 PM IST

भोपाल. भारत द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयर स्टाइक को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के सबूत वाले बयान को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोल दिया है। पहले पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने कहा, दिग्विजय तीनों सेना के प्रमुख से ले जवाब। फिर भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह और शिवराज सिंह ने भी दिग्विजय पर निशाना साधा।

दिग्विजय सिंह के खिलाफ धिक्कार दिवस

राकेश सिंह ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ रविवार को धिक्कार दिवस भी मनाया। वहीं विश्वास सारंग के विजय संकल्प बाइक रैली के दौरान होर्डिंग में सेना के साथ बम-बम मोदी लिखने को जनभावनाएं बताया। उन्होने कहा कि राष्ट्र को चुनाव से नहीं जोड़ना चाहिए। पार्टी में टिकिट को लेकर कोई घमासान नहीं है।

digvijay

मोदी के विरोध में अंधे हो गए दिग्विजय

दिग्विजय सिंह के एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वाले बयान शिवराज सिंह चौहान ने कहा दिग्विजय मोदी के विरोध में अंधे हो गए है। तकलीफ इस बात की दिग्विजय पाकिस्तान की भाषा बोल रहे है।ये देश के लिए कलंक है। उन्होने कहा कि दिग्विजय सिंह मोदी का विरोध करते-करते भारत माता का विरोध करने लगे।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, दिग्विजय सिंह पहले एमपी को तबाह कर चुके है। अब देश को तबाह करने की कोशिश तक रहे। उन्होने दिग्विजय को बोले रिटर्न बंटाधार, उनके बयान और भाषा की निंदा करता हूं। सेना प्रमुख पीसी कर चुके हैं, अगर हमारे सेना के सैन्य को वो स्वीकार नहीं कर पा रहे तो धिक्कार है।

KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned