भाजपा चौथी बार बना रही सरकार, कांग्रेस ने बना रखा है प्रोपेगंडा : शिवराज

भाजपा चौथी बार बना रही सरकार, कांग्रेस ने बना रखा है प्रोपेगंडा : शिवराज

By: KRISHNAKANT SHUKLA

Published: 09 Dec 2018, 02:11 PM IST

 

भोपाल. चुनाव परिणाम को लेकर रविवार को भाजपा ऑडियो कॉन्फ्रेंस के बाद मुख्यमंत्री शिवराज के ने कहा, बीजेपी स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बना रही। इस दौरान सीएम ने प्रत्याशियों को निर्देश देते हुए कहा कि विजय भाव के साथ मतगणना स्थल पर जाएं।

सजगता और निडरता के साथ पूरे उत्साह से वहां पर मौजूद रहे। भाजपा की चौथी बार सरकार बन रही है। कांग्रेस ने जो प्रोपेगंडा बना रखा है उसमें किसी प्रकार का कोई दम नहीं है। मतगणना के दौरान डाक मतपत्र की काउंटिंग थोड़ी सजगता से करें। उसको लेकर दावे आपत्ति होती हैं उसको लेकर ठीक से देखें। काउंटिंग की जो टेबल है उस पर हमारे मतगणना एजेंट हैं वह प्रॉपर बैठे रहे।

भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी : राकेश सिंह

कांग्रेसी बोखलाहट में है इसलिए अनर्गल बात कर रहे है। कांग्रेसी काउंटिंग में भी कदम-कदम में बाधाएं पैदा करेंगे। सावधानियों को लेकर ऑडियों ब्रिज के माध्यम से प्रत्याशियों, प्रभारियों, ज़िला अध्यक्षों से बात की। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल को लेकर bjp पर कोई दबाव नहीं है।

कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीसीसी में परिणाम देखने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष यहां परिणाम देखने आ जायेंगे तो उससे कांग्रेस जीतेगी नहीं। एग्जिट पोल पर बोले राकेश सिंह ने कहा कि सारे एग्ज़िट पोल अब ख़त्म। एग्जिट पोल से बने मनोवैज्ञानिक दबाव पर हम किसी प्रकार के दबाव में नहीं आते। भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी।

BJP Government for the fourth time

भाजपा ने निर्दलीयों ने साधा संपर्क

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एग्जिट पोल्स के नजीतों के बाद भाजपा ने निर्दलीय औऱ बागियों से संपर्क शुरू कर दिया है क्योंकि एग्जिट पोल के नतीजों ने बीजेपी और कांग्रेस की नींद उड़ा दी हैं। इसी बीच कई नेता जोड़तोड़ करने में जुट गए हैं। सर्वे रिपोर्ट में अन्य के खातों में जा रही बड़ी संख्या के सीटें मिलती दिखाई जा रही है।

KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned