scriptBJP has now cut tickets for Pinky Bhadauria and Babu Mastan's wife | आखिरकार काटने पड़े भाजपा को पिंकी भदौरिया और बाबू मस्तान की पत्नी के भी टिकट | Patrika News

आखिरकार काटने पड़े भाजपा को पिंकी भदौरिया और बाबू मस्तान की पत्नी के भी टिकट

वार्ड 40 से आसिफ अकील और वार्ड 44 से विमलेश ठाकुर को बनाया प्रत्याशी

भोपाल

Published: June 21, 2022 08:24:42 am

भोपाल । Bhopal
नरेला विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 44 से सट्टा किंग पिंकी भदौरिया एवं वार्ड 40 से कुख्यात अपराधी जुबेर मौलाना के रिश्तेदार बाबू मस्तान की पत्नी मसर्रत का टिकट भारतीय जनता पार्टी ने आखिरकार काट दिया। देर रात पार्टी ने वार्ड 40 बाबू मस्तान की पत्नी मसर्रत का टिकट काटकर आसिफ अकील को और वार्ड 44 से पिंकी भदौरिया उर्फ भूपेंद्र सिंह चौहान का टिकट काटकर विमलेश ठाकुर को देने की घोषण की।

आखिरकार काटने पड़े भाजपा को पिंकी भदौरिया और बाबू मस्तान की पत्नी के भी टिकट
आखिरकार काटने पड़े भाजपा को पिंकी भदौरिया और बाबू मस्तान की पत्नी के भी टिकट

मामले को पत्रिका ने प्रमुखता से उठाया था। इसके बाद संगठन के पदाधिकारी हरकत में आए और अपराधियों का टिकट काटा गया। इधर सोमवार को प्रदेश भर में किरकिरी होने के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी किया था जिसमें अपराधियों को टिकट नहीं देने एवं जारी हो चुके टिकट काटने की पैरवी की।

दोपहर बाद इस मामले में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने संगठन की तरफ से अपराधियों को टिकट नहीं दिए जाने की बात दोहराई। वहीं अपराधियों के पक्ष में टिकिट दिलाने वाले मंत्री ने पूरा जोर लगा दिया लेकिन प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की चेतावनी के बाद दोनों के टिकट काट दिए गए।

वार्ड-49 में भी प्रत्याशी बदला, होल्ड वाले 6 नाम घोषित
भाजपा ने वार्ड-49 के उम्मीदवार को बदलते हुए बाबूलाल यादव को टिकट दिया है। पहले यहां से सिद्धार्थ सोनवाने को टिकट दिया गया था। वहीं होल्ड पर रखे 6 प्रत्याशियों के नाम भी घोषित कर दिए गए हैं। वार्ड-20 से पूजा शर्मा, वार्ड-28 से किशन सूर्यवंशी, वार्ड-29 से राजेंद्र राठौर, वार्ड-46 से आशाराम शर्मा, वार्ड-57 से सुरेंद्र बाडिका और वार्ड-66 से संतोष शर्मा को टिकट दिया गया है। यह सभी प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल कर चुके हैं। अब पार्टी इन्हें बी-फार्म देगी।

इंदौर में भी बदला था
इससे पहले इंदौर में भी एक अपराधी की पत्नी को पार्षद का टिकिट देने के बाद काफी विवाद हुआ था जिसे भाजपा को बाद में बदलना पड़ा था।

Must Read : BJP ने छीना कुख्यात गैंगस्टर युवराज की पत्नी का टिकट

हिस्ट्रीशीटर हैं दोनों अपराधी
पिंकी भदौरिया उर्फ भूपेंद्र चौहान एवं बाबू मस्तान अपने भांजे जुबेर मौलाना के साथ मिलकर नरेला विधानसभा क्षेत्र में जमकर गैरकानूनी काम करते हैं। इन्हें सत्ता के संरक्षण के आरोप भी लगते रहे हैं। कई बार पुलिस ने इनके खिलाफ कार्रवाई करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस पर दबाव बनाकर उसे रोक दिया गया। पूर्व कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने ङ्क्षपकी भदौरिया को जिला बदर कर दिया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

शख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंस्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खानाIndependence Day 2022: लाल किले पर बना नया रिकार्ड, पहली बार मेड इन इंडिया तोप ने दी सलामी, जानें इसके बारे मेंHar Ghar Trianga Campaign में 30 करोड़ से ज्यादा के झंडे बिके, CAIT ने बताया इतने करोड़ का हुआ कारोबारIndependence Day 2022: मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय में फहराया तिरंगा, बोले-देश को क्या दे रहे हैं यह सोचकर जीने की जरूरत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.