scriptBreaking – एमपी में बीजेपी नेता की पत्नी का निधन, केंद्रीय मंत्रियों का सम्मान कार्यक्रम रद्द | BJP leader former Union Minister Satyanarayan Jatia wife passes away | Patrika News
भोपाल

Breaking – एमपी में बीजेपी नेता की पत्नी का निधन, केंद्रीय मंत्रियों का सम्मान कार्यक्रम रद्द

BJP leader former Union Minister Satyanarayan Jatia wife passes away प्रदेश के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया की धर्मपत्नी का निधन हो गया। रविवार को उनके निधन का समाचार सामने आते ही बीजेपी ने नवनियुक्त केंद्रीय मंत्रियों के सम्मान समारोह को स्थगित कर दिया है।

भोपालJun 16, 2024 / 04:13 pm

deepak deewan

BJP leader former Union Minister Satyanarayan Jatia wife passes away

BJP leader former Union Minister Satyanarayan Jatia wife passes away

BJP leader former Union Minister Satyanarayan Jatia wife passes away एमपी में बीजेपी के वरिष्ठ नेता की पत्नी का निधन हो गया। बीजेपी नेता की पत्नी के देहांत की खबर सुनते ही पार्टी हलकों में शोक छा गया। इसके साथ ही रविवार को प्रदेश के केंद्रीय मंत्रियों के सम्मान समारोह को स्थगित कर दिया गया है।
प्रदेश के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया की धर्मपत्नी का निधन हो गया। रविवार को उनके निधन का समाचार सामने आते ही बीजेपी ने नवनियुक्त केंद्रीय मंत्रियों के सम्मान समारोह को स्थगित कर दिया है।
यह भी पढ़ें : रद्द होगी नीट परीक्षा! एमपी में याचिका पर सुनवाई पर क्या बोला हाईकोर्ट

सत्यनारायण जटिया भारतीय जनता पार्टी के सदस्य के रूप में उज्जैन से सात बार लोकसभा के लिए चुने गए। वे 2014 से 2020 तक राज्यसभा में भी रहे। सत्यनारायण जटिया 1999 से 2004 तक वाजपेयी सरकार में कैबिनेट मंत्री थे। उन्हें श्रम और सामाजिक न्याय और अधिकारिता विभाग का दायित्व दिया गया था।
यह भी पढ़ें : एमपी कांग्रेस का बड़ा फैसला, छिंदवाड़ा में बदलेगी कमान, कमलनाथ समर्थकों को भी हटा रही पार्टी

पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया की धर्मपत्नी कलावती जटिया का निधन दिल्ली में हुआ। वे 73 साल की थीं और पिछले लंबे अर्से से बीमार थीं। रविवार रात तक उनकी पार्थिव देह उज्जैन पहुंचेगी। उज्जैन में ही सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।
कलावती जटिया के​ निधन के बाद भोपाल में आयोजित एमपी के नवनियुक्त केंद्रीय मंत्रियों का सम्मान समारोह स्थगित कर दिया गया है। बीजेपी नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।​ सीएम मोहन यादव ने भी पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया की धर्मपत्नी कलावती जटिया के देहांत पर शोक संदेश जारी किया है।

Hindi News/ Bhopal / Breaking – एमपी में बीजेपी नेता की पत्नी का निधन, केंद्रीय मंत्रियों का सम्मान कार्यक्रम रद्द

ट्रेंडिंग वीडियो