scriptपहले प्यार में फंसाया, अश्लील वीडियो बनाकर शादी की और अब गला घोंटकर मार डाला | BJP leader husband turned beautician Naina's murderer | Patrika News

पहले प्यार में फंसाया, अश्लील वीडियो बनाकर शादी की और अब गला घोंटकर मार डाला

locationभोपालPublished: Oct 19, 2021 03:50:43 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

15 अक्टूबर को लापता हुई ब्यूटीशियन नैना की हत्या में बड़ा खुलासा….पत्नी के खून से रंगे भाजपा नेता के हाथ…
 

girl_new.png

भोपाल. भोपाल में एक भाजपा नेता ने शादी के एक साल बाद ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी पति का नाम अजय कैथवास है जो भारतीय जनता युवा मोर्चा का शाहजहांनाबाद इलाके का उपाध्यक्ष है। आरोपी पति अजय प्लानिंग के तहत पत्नी नैना को घुमाने के बहाने 15 अक्टूबर को सलकनपुर ले जाने के लिए घर से निकला था और 16 अक्टूबर को बुदनी के जंगल में उसकी लाश पुलिस को मिली थी। पुलिस ने जब आरोपी पति से पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया।

 

girl_1.png

प्यार के जाल में फंसाकर की थी जबरदस्ती शादी
16 अक्टूबर को ब्यूटीशियन नैना की लाश मिलने के बाद उसके पिता शारदा पासवान ने पति अजय कैथवास पर हत्या का आरोप लगाया था। पिता शारदा पासवान ने आरोप लगाया था कि अजय ने प्यार के जाल में फंसाकर बेटी नैना के अश्लील वीडियो बना लिए थे। इन्हीं वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर अजय ने एक साल पहले नैना से जबरदस्ती शादी कर ली थी। लेकिन शादी के एक महीने बाद ही अजय नैना के साथ मारपीट करने लगा और माता-पिता के शादी से खुश न होने की बात कहकर नैना को घर से निकाल दिया था। जिसके बाद नैना ने कोर्ट में पति के खिलाफ भरण-पोषण का मामला दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें- 17 साल की बेटी से 50 साल के पिता ने की हैवानियत, आरोपी पिता गिरफ्तार

girl_2.png

हत्या कर बाइक को लगाई आग
15 अक्टूबर को आरोपी अजय नैना को सलकनपुर घुमाने के बहाने लेकर गया था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पत्नी नैना के भरण पोषण का केस लगाए जाने से वो काफी परेशान था इसलिए उसने उसकी हत्या की साजिश रची। उसने गला दबाकर हत्या करने के बाद नैना की लाश को मिडघाट सेक्शन के पास जंगल में फेंक दिया था और वापस आकर स्कूटी को भी आग लगा दी थी। नैना के पिता शारदा पासवान ने अजय के माता-पिता पर भी गंभीर आरोप लगाया है उनका आरोप है कि माता-पिता के उकसाने पर ही अजय ने नैना की हत्या की है। इस आधार पर पुलिस अजय के माता-पिता से भी पूछताछ कर रही है।

देखें वीडियो- डांस करते-करते डॉक्टर की डेथ

https://www.dailymotion.com/embed/video/ x84y5fs
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो