scriptसिंधिया का पीए कोरोना पॉजिटिव, सीएम शिवराज समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर मंडराया खतरा | bjp leader jyotiraditya scindias pa turns out to be corona positive | Patrika News

सिंधिया का पीए कोरोना पॉजिटिव, सीएम शिवराज समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर मंडराया खतरा

locationभोपालPublished: Jul 07, 2020 03:37:28 pm

Submitted by:

Manish Gite

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री समेत कई मंत्री और विधायकों के संपर्क में आए सिंधिया के पीए…।

01.png

 

भोपाल। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) के बाद अब उनके पीए भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) समेत करीब सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर कोरोना का साया मंडराने लगा है।

 

मध्यप्रदेश में इस समय कोरोना को लेकर हड़कंप की स्थिति है। पिछले दिनों ही भाजपा से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। इसके बाद अब उनका पीए अनिल मिश्रा भी कोरोना पाजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि पीए के संपर्क में आने वाले सैकड़ों लोगों में हड़कंप मच गया है।

 

शपथ ग्रहण में भी आए थे मिश्रा
सिंधिया के पीए 2 जुलाई को साहब के साथ भोपाल आए थे। वे इस दौरान राजभवन, भाजपा कार्यालय में आयोजित वर्चुअल रैली समेत सीएम हाउस भी गए थे। इस दौरान उन्होंने सिंधिया समर्थक विधायकों के साथ वन टू वन चर्चा भी की थी। सूत्रों के मुताबिक मिश्रा इस दौरान करीब एक हजार लोगों के संपर्क में आए थे।

 

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां मधवी राजे सिंधिया को भी कोरोना पाजिटिव पाया गया था। वे दिल्ली के मैक्स अस्पताल में इलाज कराने के बाद स्वस्थ होकर घर लौट आए थे।

 

दो विधायक भी हो चुके हैं पाजिटिव
इससे पहले मध्यप्रदेश के दो विधायक भी कोरोना पाजिटिव हो चुके हैं। कांग्रेस के कुणाल चौधरी और भाजपा के ओम प्रकाश सकलेचा भी पाजिटिव हो चुके हैं। सकलेचा ने इलाज के बाद हाल ही में मध्यप्रदेश में मंत्री पद की शपथ ली है।

भोपाल में तेजी से बिगड़ रहे हालात

सोमवार को राजधानी भोपाल में कोरोना के 65 नए मामले सामने आए। इसके बाद शहर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3110 हो गई है। शहर में अब तक कोरोना के 112 संक्रमित अपनी जान गवा चुके हैं। राहत की बात ये है कि, इनमें से 2447 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि, शहर में अब भी 551 एक्टिव केसेज हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो