scriptभाजपा नेता की ‘डर्टी पिक्चर’, कार में लड़की से किया गलत काम, 1 लाख 80 हजार भी हड़पे | BJP leader raped girl in car on the pretext of job | Patrika News

भाजपा नेता की ‘डर्टी पिक्चर’, कार में लड़की से किया गलत काम, 1 लाख 80 हजार भी हड़पे

locationभोपालPublished: Sep 23, 2022 04:22:09 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

नौकरी का झांसा देकर युवती को कार से अपने साथ भोपाल ले गया था आरोपी भाजपा नेता…

jabalpur.jpg

भोपाल/जबलपुर. जबलपुर की रहने वाली एक 28 वर्षीय युवती ने एक भाजपा नेता पर रेप करने का आरोप लगाया है। युवती ने भाजपा नेता के खिलाफ भोपाल के टीटीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि जबलपुर का भाजपा नेता शशिकांत सोनी उसे नौकरी का झांसा देकर अपने साथ कार से भोपाल लेकर आया था जहां उसके साथ कार में रेप किया और फिर वापस जबलपुर ले जाकर हाइवे पर छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया है कि भाजपा नेता ने उससे नौकरी लगवाने के नाम पर 1 लाख 80 हजार रुपए भी हड़प लिए हैं। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिा है फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

 

नौकरी का झांसा देकर फंसाया
28 साल की पीड़िता पायल (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वो जबलपुर में प्राइवेट कंपनी में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करती है और एक दिन जबलपुर नगर में अपना रिज्यूम लेकर नौकरी की तलाश में गई थी। वहीं पर पहली बार उसकी मुलाकात भाजपा नेता शशिकांत सोनी से हुई थी। उसने शशिकांत से कंप्यूटर रूम का पता पूछा तो शशिकांत ने उससे पूछा कि क्या काम है। जिस पर पायल ने उससे कहा कि वो नौकरी की तलाश में आई है। इसके बाद शशिकांत ने उसका रिज्यूम ले लिया और डॉक्यूमेंट देख इसके बाद शशिकांत ने उससे कहा कि तुम्हारी सरकारी नौकरी लग सकती है लेकिन सरकारी नौकरी के लिए 1 लाख 80 हजार रुपए खर्चा लगेगा। पायल ने कहा वो पैसों का बंदोबस्त कर लेगी। कुछ दिनों बाद पैसे अरेंज करने के बाद पायल ने शशिकांत को फोन किया तो शशिकांत ने कहा कि भोपाल चलना पड़ेगा जिसके कारण वो 5 मार्च को शशिकांत के साथ कार से भोपाल के लिए निकली।

यह भी पढ़ें

ये कैसी संतान ? अस्पताल में मां की लाश को छोड़कर भाग गई बेटी, परायों ने किया अंतिम संस्कार

jabalpur_2.jpg

कार में लूटी आबरू
पीड़िता पायल (बदला हुआ नाम) ने बताया कि शशिकांत 5 मार्च की सुबर करीब 5 बजे उसे कार में बैठाकर भोपाल के लिए निकला। दोनों कार से दोपहर को करीब 12 बजे भोपाल पहुंचे जहां एक जगह ले जाकर शशिकांत ने उससे कहा कि तुम कार में ही बैठना में काम करवाकर आता हूं। शशिकांत रिज्यूम और डॉक्यूमेंट लेकर गया और डेढ घंटे बाद वापस लौटकर आया। लौटकर आने पर शशिकांत ने उससे कहा कि तुम्हारा काम हो गया जिस पर पायल ने उससे घर वापस चलने के लिए कहा। लेकिन शशिकांत ने कुछ और काम होने की बात कही। वो उसे कई जगह पर ले गया और शाम को तालाब के किनारे ले गया। पीड़िता ने बताया कि कार तालाब के किनारे खड़ी कर शशिकांत बोतल में कुछ पी रहा था इसके बाद रात को करीब 9 बजे के आसपास टीटी नगर स्टेडियम के पीछे जैन मंदिर के पास ले जाकर कार साइड में खड़ी कर दी और वहीं पर कार में ही उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद जब वो रोने लगी तो शशिकांत कार से ही उसे लेकर जबलपुर लौटा और हाइवे पर छोड़कर भाग गया। जिसके बाद वो किसी तरह घर पहुंची। पीड़िता पायल ने बताया कि घटना के बाद कई बार आरोपी शशिकांत ने उससे माफी मांगी और मैसेज पर बात करता रहा लेकिन जब भी वो नौकरी के बारे में पूछती तो वो नाराज हो जाता और अब उसने उसका नंबर भी ब्लॉक कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने भोपाल पहुंचकर टीटी नगर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बताया गया है कि आरोपी शशिकांत भाजपा में कई पदों पर काम कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो