scriptकांग्रेस के बाद अब भाजपा नेता बादाम और च्यवनप्राश लेकर पहुंचे सीएम हाउस | BJP leader reached CM House with almonds and cheyenaprasach | Patrika News

कांग्रेस के बाद अब भाजपा नेता बादाम और च्यवनप्राश लेकर पहुंचे सीएम हाउस

locationभोपालPublished: May 09, 2019 06:03:28 pm

Submitted by:

Amit Mishra

शिवराज सिंह पर उनकी दूर दृष्टि और स्मृति को लेकर हमला किया गया था….

news

बादाम और च्यवनप्राश लेकर सीएम हाउस पहुंचे भाजपा नेता

भोपाल। जैसे जैसे भोपाल लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे कांग्रेस और भाजपा नेताओं द्वारा आपस में तकरार बढ़ती जा रही है। एक दिन पहले कांग्रेस नेता अपने कार्यकताओं के साथ शिवराज सिंह पर उनकी दूर दृष्टि और स्मृति को लेकर हमला किया गया था। जिसके तहत कांग्रेस का एक दल बुधवार को शिवराज के आवास पर सिक्यूरिटी गार्ड को बादाम, च्यवनप्राश और आईड्राप शिवराज के लिए देकर आए हैं।

गौरतलब है कि किसान कर्ज माफी को लेकर दोनों पाटियों के नेताओं में जुबानी जंग शुरू हो गई है। एक ओर जहां कांग्रेस का दावा है कि 21 लाख किसानों का कर्ज माफ हो गया है वही भाजपा का कहना है कि किसानों का कर्ज अभी तक माफ नहीं हुआ।

सीएम हाउस पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता…
बादाम, च्यवनप्राश और आईड्राप मिलने के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज सुबह ये सभी चीजें भाजपा जिला अध्यक्ष को सौपा। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा इसे कांग्रेस कार्यालय पहुचाओ।इसके बाद आज शाम को भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा, सांसद आलोक संजर समेत कई कार्यकर्ता बादाम और च्यवनप्राश लेकर सीएम हाउस पहुंचे।

 

ये है मामला…
दरअसल, शनिवार को राजधानी भोपाल में बीजेपी दफ़्तर में कमलनाथ सरकार के ख़िलाफ आरोप पत्र जारी किया गया था। इसमें किसान कर्ज़माफ़ी, युवा स्वाभिमान योजना सहित सहित कई मामलों को लेकर कमलनाथ सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाए गए थे।

साथ ही, आरोप पत्र के जरिये कमलनाथ सरकार को नया नाम भी दिया गया। आरोप पत्र के मुख्य पुष्ट पर लिखा था कि, ‘बंटाढार का नया अवतार, कांग्रेस की कमलनाथ सरकार’। इसी के साथ सीएम कमलनाथ का फोटो भी लगाया गया है, जिसपर मुख्यरूप से कांग्रेस ने आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग और पुलिस में शिकायत की गई। और इसी बात से नाराज कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि शिवराज सिंह पर उनकी दूर दृष्टि और स्मृति कमजोर है इस लिए कांग्रेसी बादाम और च्यवनप्राश लेकर शिवराज को देनें पहुंचे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो