जब भी आतंकी पकड़े जाते हैं तो आजमगढ़ और गाजीपुर का नाम जरूर आता है: त्रिवेदी

जब भी आतंकी पकड़े जाते हैं तो आजमगढ़ और गाजीपुर का नाम जरूर आता है: त्रिवेदी

Brajendra Sarvariya | Publish: Apr, 10 2017 02:29:00 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

त्रिवेदी ने आगे कहा कि संतों का देश है भारत, सनातन है हमारी परंपरा, जड़ों में संस्कार बसते हैं... इसे सुपर भारत नहीं बल्कि विश्व गुरु बनाना है।

भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आतंकवादियों का कनेक्शन यूपी के आजमगढ़ और गाजीपुर से कर डाला। भोपाल में आयेाजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि जब भी कहीं भी आतंकवादी पकड़े जाते हैं तो आजमगढ़ और गाजीपुर का नाम जरूर आता है। आपको बता दें कि त्रिवेदी यूपी के महत्व विषय पर बोल रहे थे और बोलते-बोलते उन्होंने यूपी का आतंकवादी कनेक्शन बता डाला। आइए हम बताते हैं कि त्रिवेदी ने आगे क्या कहा....




कई सारे डॉन इन्हीं जगह से
त्रिवेदी यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि अंतडरवल्र्ड डॉन अबू सलेम से लेकर कई सारे आतंकी सरगना यूपी के आजमगढ़ और गाजीपुर से ही आते हैं। इन जगहों से कई आतंकी निकले हैं और इन आतंकियों की करतूतों ने दुनिया में भारत की छवि खराब की।




भारत तो संतों का देश है
त्रिवेदी ने आगे कहा कि संतों का देश है भारत, सनातन है हमारी परंपरा, जड़ों में संस्कार बसते हैं... इसे सुपर भारत नहीं बल्कि विश्व गुरु बनाना है। उन्होंने कहा कि भारत में बदलाव की प्रक्रिया शुरू हो गई है और नियती ने संकेत भी दे दिए हैं कि भारत अब दुनिया का सुपर पावर बनने जा रहा है, लेकिन भारत दुनिया का सबसे युवा देश है, सबसे प्राचीनतम संस्कृति वाला देश है और वह सुपर पावर नहीं जगतगुरु बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि प्रचंड जनादेश हो तो अपेक्षाओं का ज्वार होता है और उत्तरदायित्वों का भार भी होता है, इससे पार पाना ही चुनौती है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned