भाजपा नेता की सड़क दुर्घटना में मौत, पार्टी में शोक की लहर

भाजपा नेता के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शोक व्यक्त किया...।

By: Manish Gite

Published: 05 Sep 2020, 04:26 PM IST

 

भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा के एक नेता की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। वे बीती रात अपनी स्कार्पियो वाहन से जा रहे थे। सागर के भाजपा नेता तेज सिंह राजपूत के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दुख व्यक्त किया है।

सागर क्षेत्र के भाजपा नेता तेज सिंह राजपूत शुक्रवार रात को भोपाल से देवरी लौट रहे थे। तभी उनकी स्कार्पियों गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना देवनगर के पास ईमलीवाली माता के सामने हुई। घटना के वक्त उनकी स्कार्पियों में चार अन्य साथी भी सवार थे। वे भी घायल हो गए। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

 

गौरतलब है कि तेज सिंह राजपूत भाजपा के दिग्गज नेता माने जाते थे। वे सागर के देवरी से भाजपा के उम्मीदवार भी रह चुके हैं। पिछला चुनाव देवसी विधानसभा क्षेत्र से लड़ा था, लेकिन पूर्व मंत्री कांग्रेस के विधायक रहे हर्ष यादव से हार गए थे।

bjp1.jpg

भाजपा में शोक की लहर

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तेज सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री चौहान ने अपने ट्वीट संदेश में कहा है कि वरिष्ठ नेता तेजी सिंह राजपूत ककाजू के चरणों में श्रद्धासुमन अरिपत करता हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों और समर्थकों को इस अपार दुख सहन करने की शक्ति दें।

 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी तेज सिंह राजपूत के निधन पर दुख व्यक्त किया है। शर्मा ने भी अपने ट्वीट संदेश में कहा है कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और शोक संतप्त परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे।

Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned