scriptशिवराज भी बने चौकीदार, MP के भाजपा नेताओं के नए नाम जानिये यहां | BJP leaders of the state changed their twitter names | Patrika News

शिवराज भी बने चौकीदार, MP के भाजपा नेताओं के नए नाम जानिये यहां

locationभोपालPublished: Mar 18, 2019 11:51:40 am

Submitted by:

Arun Tiwari

शिवराज सिंह चौहान भी बन गए चौकीदार, प्रदेश के भाजपा नेताओं ने बदल लिए अपने नाम

shivraj

sivraj


भोपाल : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह समेत प्रदेश के कई भाजपा नेता अब चौकीदार हो गए हैं।इन सभी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मैं भी चौकीदार अभियान के तहत ट्विटर अकाउंट में अपने नाम के आगे चौकीदार लिख लिया है। शिवराज ने चौकीदार को हैशटैग करते हुए लिखा कि देश के विकास की जि़म्मेदारी हमारी भी है।
इस पावन मातृभूमि के प्रति अपने नागरिक कर्तव्यों का पालन करें. राष्ट्र के नवनिर्माण में भागीदार बनें। आइए, सजग चौकीदार के साथ खड़े हों और देश को गुमराह करने वालों से भारत माता को बचाएं. नव भारत के निर्माण के लिए जुट जाएं।भाजपा इस अभियान के तहत आम आदमी को खुद से जोडऩा चाह रही है। चाय वाले के बाद मोदी का ये दूसरा अभियान है जो आम आदमी खासतौर पर मेहनतकश गरीबों को अपील करता हुआ नजर आ रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सबसे ज्यादा इसी नाम का उपयोग अपने भाषणों में किया है, राहुल हर सभा में चौकीदार चोर है के नारे लगवाते हैं। भाजपा की ओर से ये राहुल पर पलटवार माना जा रहा है।
– प्रधानमंत्री के नाम के आगे भी चौकीदार :
सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदला। लोकसभा चुनाव के मद्देनजऱ अपनी चौकीदार छवि को देखते हुए पीएम अपने पर्सनल ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर चौकीदार नरेंद्र मोदी कर लिया है। मोदी के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत तमाम भाजपा नेताओं ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ लिया है. इसमें पीयूष गोयल, अमित मालवीय, तेजिंदर बग्गा शामिल है।
उल्टा चोर कोतवाल को डांटे :
भाजपा के मैं भी चौकीदार अभियान पर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यहां तो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत चरितार्थ हो रही है। सिंधिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने १५ लाख देने का वादा किया था, भ्रष्टाचार खत्म करने का दावा किया था लेकिन उनके राज में भ्रष्टाचार का नया आयाम तय किया गया था। पीएमओ ने रक्षा मंत्रालय को अपने नियंत्रण में लेकर रखा है, रफेल के सौदे में एक उद्योगपति को तीस हजार करोड़ का फायदा पहुंचाया गया है और कहते हैं कि वे चौकीदार हैं,ऐसे चौकीदार होंगे तो देश और घर की रक्षा कहां से होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो