script

अफसरों के थप्पड़ से तिलमिलाई बीजेपी, 24 जनवरी को सड़क पर उतरेंगे सारे दिग्गज नेता, देखें कौन कहां घेरेगा कलेक्टर ऑफिस

locationभोपालPublished: Jan 21, 2020 07:58:46 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

आंदोलन को लीड करने वाले नेताओं की बीजेपी ने सूची जारी की

jharkhand_bjp_1.jpg

भोपाल/ मध्यप्रदेश में अफसरों के थप्पड़ से बीजेपी तिलमिला गई। अब कमलनाथ की सरकार के खिलाफ मेगा अंदोलन करने जा रही है। इसमें बीजेपी के सारे नेता सड़क पर उतरेंगे। सारे दिग्गज नेतओं को कलेक्टर ऑफिस घेरने की जिम्मेदारी दी गई है। सभी नेता 24 जनवरी को कलेक्टर ऑफिस का घेराव करेंगे। इसके लिए सूची जारी कर दी गई है कि कौन नेता कहां प्रदर्शन करेगा।
दरअसल, राजगढ़ में प्रदर्शन के दौरान कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर ने बीजेपी नेताओं पर थप्पड़ बरसाए हैं। उसके बाद से बीजेपी भन्ना गई है। 22 जनवरी को पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान राजगढ़ जा रहे हैं, वहां वह कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाएंगे। साथ ही बीजेपी ने उस घटना के बाद सरकार के विरुद्ध मेगा आंदोलन का प्लान तैयार किया है। 24 जनवरी को पार्टी के तमाम आला नेता सभी जिला मुख्यालयों का घेराव करेंगे।
9_2.jpg
पार्टी ने जो सूची जारी की है। उसके अनुसार रायसेन में विश्वास सारंग, विदिशा में जयभान सिंह पवैया, सीहोर में रामाकांत भार्गव और राजगढ़ में रामेश्वर शर्मा होंगे। वहीं, इंदौर में राकेश सिंह, खंडवा में नंदकुमार सिंह चौहान, बुरहानपुर में सुभाष कोठारी, खरगोन में जीतू जिराती, बड़वानी में गजेंद्र पटेल, अलीराजपुर में रंजना बघेल, झाबुआ में सुदर्शन गुप्ता और धार में ऊषा ठाकुर होंगी।
इसके साथ ही उज्जैन में गोपाल भार्गव, शाजापुर में महेंद्र सोलंकी, आगर में बिजेंद्र सिंह सिसोदिया, देवास में कृष्णमुरारी मोघे, रतलाम में जीएस डामोर, मंदसौर में सुधीर गुप्ता और नीमच में जगदीश देवड़ा होंगे। जबलपुर में नरोत्तम मिश्रा, कटनी गणेश सिंह, डिंडौरी में विनोद गोटिया, मंडला में अभिलाष पांडेय, बालाघाट में ढाल सिंह बिसेन और शिवनी में कन्हईराम रघुवंशी होंगे।
बीजेपी ने लगाया ये आरोप
वहीं, बीजेपी का कहना है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार लगातार बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रही है। माफियाओं पर कार्रवाई के नाम पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है। साथ ही अफसर भी झूठे मुकदमों में हमारे कार्यकर्ताओं को फंसा रहे हैं। इसी को लेकर पार्टी ने सड़क पर उतरने का फैसला किया है। वहीं, बीजेपी द्वारा जारी सूची में भोपाल और ग्वालियर का कॉलम खाली है। शायद यह नहीं तय हो पाया है कि यहां कौन आंदोलन का नेतृत्व करेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो