कांग्रेस शासन में काटे गए मतदाताओं के नाम जुड़वाएंगे भाजपा विधायक

रणनीति बनाने जिला कार्यालय में पहली बार जुटे

 

By: Pushpam Kumar

Published: 05 Feb 2021, 03:19 PM IST

भोपाल. कांग्रेस शासन में भोपाल संसदीय सीट पर भाजपा से जुड़े लोगों के मतदाता सूची से काटे गए नामों को दोबारा जुड़वाने के लिए अगले सप्ताह से मुहिम शुरू की जाएगी। जिला भाजपा के अभियान में सभी विधानसभा क्षेत्रों के विधायक, मंडल अध्यक्षों के साथ जिला प्रशासन से मतदाताओं की सूची लेकर डोर टू डोर संपर्क करेंगे।
नगर निगम चुनाव की तैयारियों को लेकर जिला भाजपा कार्यालय में गुरुवार को पहली बार भोपाल विधानसभा क्षेत्र के सभी विधायक एक साथ एकत्र हुए। उन्होंने कांग्रेसी शासन में भाजपा के खिलाफ किए गए क्रियाकलापों से निपटने रणनीति तैयार की। जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी, पूर्व महापौर आलोक शर्मा, प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा, नरेला विधायक विश्वास सारंग, गोविंदपुरा विधायक कृष्णा गौर, पूर्व विधायक ध्रुव नारायण सिंह, संगठन महामंत्री भगवानदास सबनानी एवं जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र गुप्ता सहित तमाम नेता इस बैठक में शामिल रहे।
पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने कहा कि पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने षडय़ंत्र पूर्वक शहर में भाजपा से जुड़े एवं संगठन की विचारधारा का समर्थन करने वाले मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से जानबूझकर कटवा दिए थे। शर्मा ने कहा कि नामों को जुड़वाने के लिए संभाग स्तर पर मुहिम चलाई जाएगी। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि जिला निर्वाचन अधिकारी एवं भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया को मतदाताओं की आपत्तियां सौंपकर वोटर लिस्ट में शामिल करने की अपील की जा रही है।

Pushpam Kumar Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned