scriptभाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय बोले – मामा ने एसपी-डीएसपी को मारे हैं चांटे | BJP MLA Akash Vijayvargiya latest Controversial statement | Patrika News

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय बोले – मामा ने एसपी-डीएसपी को मारे हैं चांटे

locationभोपालPublished: Feb 10, 2020 02:57:52 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

कैलाश समर्थक को लेकर बोले विधायक

bjp_mla_akash_vijayvargiya.png

इंदौर. नगर निगम अधिकारी की बल्ले से धुनाई से विवादों में आए भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने रविवार को फिर विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने पिता भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के खास समर्थक मनीष शर्मा (मामा) को लेकर कहा है कि मामा दबंग नेता रहे हैं। अभी तो पहले के बराबर चार आने भी नहीं हैं। मामा कई एसपी-डीएसपी को चांटे मार चुके हैं।

विधायक के भाषण का वीडियो वायरल

आकाश पितृ पर्वत पर हनुमान प्रतिमा के लोकार्पण के लिए छावनी में कराए 1100 हनुमान चालीसा पाठ में शामिल हुए थे। कार्यक्रम आयोजक मनीष मामा थे। विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी अश्विन जोशी ने मतदान के एक दिन पहले मनीष मामा पर पैसे बांटने के आरोप लगाए थे। विधायक के भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विधायक ने खुद सच्चाई स्वीकारी

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय इसके पहले नगर निगम इंदौर अधिकारी की बल्ले से धुनाई को लेकर विवादों में आए थे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि सरकार सही कार्रवाई कर रही थी। भाजपा विधायक ने खुद सच्चाई स्वीकारी। विधायक कह रहे हैं कि मनीष मामा पुलिस अफसरों को चांटे मार चुके हैं। आकाश बल्ला चलाते हैं जबकि कैलाश विजयवर्गीय आग लगाने की धमकी देते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो