बीजेपी विधायक बोले, राहुल गांधी की प्रियंका से राखी बंधवाते हुए तस्वीर लाओ और इनाम लो

बीजेपी विधायक बोले, राहुल गांधी की प्रियंका से राखी बंधवाते हुए तस्वीर लाओ और इनाम लो

Muneshwar Kumar | Updated: 16 Aug 2019, 05:34:10 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

बीजेपी विधायक विश्वास सारंग का विवादित बयान, राहुल और प्रियंका गांधी पर दिया विवादित बयान

भोपाल. राहुल और प्रियंका गाधी बीजेपी के निशाने पर रहते हैं। भोपाल से बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने राहुल और प्रियंका को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है। साथ ही उन्होंने राहुल-प्रियंका की एक तस्वीर के लिए इनाम की घोषणा भी की है। सारंग ने कहा है कि मुझे लगता नहीं कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी से राखी बंधवाते हैं।


इसे लेकर विश्वास सारंग ने एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा है कि स्वयं को शिवभक्त कहने वाले राहुल गांधी और मां गंगा की भक्त प्रियंका गांधी भारतीय संस्कृति में भाई-बहन के स्नेह के प्रतीक पर्व रक्षाबंधन के अवसर पर कहां गुम हो जाते हैं। कहां हैं प्रियंका जी और भाई राहुल?

 

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए नरेला से बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने कहा है कि अगर कोई राहुल गांधी की प्रियंका से राखी बंधवाते हुए तस्वीर सामने लाएगा, उसे हम इनाम देेंगे। उन्होंने कहा कि जब इटली की रीति-नीति मनाने वाले नेता जब सत्ता में आएंगे तो ऐसी ही तस्वीरें सामने आएगी। विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को रक्षा-बंधन से कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि ये लोग इटली की नीति मानते हैं।

Vishvas Sarang

 

कमलनाथ पर भी कसा तंज
बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने सीएम कमलनाथ पर भी तंज कसा है। उन्होंने कहा कि वे रक्षा बंधन पर सीएम हाउस में कुछ चुनिंदा महिलाओं से से राखी बंधवाया है। लेकिन शिवराज सिंह चौहान के शासनकाल में ऐसा नहीं था। रक्षाबंधन पर उनके समय में बड़ा कार्यक्रम होता था। शिवराज सिंह चौहान को सभी महिलाएं राखी बांधती थीं।

Priyanka gandhi

 

पुरानी तस्वीर की थीं शेयर
वहीं, प्रियंका गांधी ने रक्षाबंधन के दिन फेसबुक पर राहुल गांधी के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की थीं। जिसके जरिए वह भाई-बहन के बीच की बॉन्डिंग को दिखाने की कोशिश की। उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि राहुल गांधी मुझे लगता है कि चीजें बहुत ज्यादा नहीं बदली हैं, हैं न? प्रियंका ने आगे लिखा कि दुनिया का सबसे अच्छा भाई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned