बीजेपी का एक और विधायक कोरोना पॉजिटिव, अब तक तीन विधायक हुए संक्रमित

बीजेपी का एक और विधायक कोरोना पॉजिटिव, अब तक तीन विधायक हुए संक्रमित

By: Hitendra Sharma

Updated: 29 Jun 2020, 11:10 AM IST

रीवा। राज्यसभा चुनाव के दौरान वोटिन्ग में शामिल हुए सिरमौर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक दिव्याराज की रिपोर्ट कोरोना ( coronavirus ) पाजिटिव आई है। दिव्यराज सिंह वोटिंग के दौरान भाजपा विधायक ओमप्रकाश सकलेचा के पास ही बैठे थे। विधायक की कोरोना जांच रीवा अस्पताल में ही हुई थी। जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने पॉजिटिव रिपोर्ट आने की पुष्टि की है। फिलहाल बीजेपी विधायक भोपाल से रीवा घर आने के बाद सेल्फ आईसुलेट हैं। रिपोर्ट आने के बाद रीवा किला के गेट को बन्द कर दिया गया है और पूरे इलाके को कंटेन्मेंट एरिया घोषित किया।

pho.png

मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh )में कोरोना संक्रमण ( coronavirus ) की चपेट में अब तक कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी और भाजपा विधायक ( BJP MLA ) ओमप्रकाश सकलेचा आये थे। आज भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के साथ ही प्रदेश में तीन विधायक संक्रमित हो चुके हैं। दिव्यराज सिंह रीवा जिले की सिरमौर विधानसभा सीट से विधायक हैं।

राज्यसभा चुनाव में की था वोटिंग
दिव्यराज सिंह विधायक ने राज्यसभा चुनाव के लिए वोटिंग की थी। संक्रणित भाजपा विधायक के ही बैठे थे। अब एक और विधायक के कोरोना पॉजिटव होने से सभी विधायकों में हड़कंप मच गया है।

एमपी में चार नेता कोरोना संक्रमित
दो भाजपा विधायक के कोरोना संक्रमित होने की खबर के साथ ही विधायकों में हड़कंप मच गया है। मध्यप्रदेश के चार नेता अभी तक कोरोना संक्रमित हो गए हैं। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोरोना संक्रमित होने के बाद, कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा औऱ दिव्यराज सिंह कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

BJP
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned