ठीक होने के बाद फिर दोबारा हुआ कोरोना, बीजेपी विधायक दोबारा कोरोना पॉजिटिव

बीजेपी विधायक दिव्यराज सिंह फिर कोरोना पॉजिटिव, करीब ढ़ाई महीने बाद फिर हुए कोरोना संक्रमण के शिकार...

By: Shailendra Sharma

Published: 18 Sep 2020, 04:00 PM IST

रीवा. रीवा जिले की सिरमौर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक दिव्यराज सिंह दोबारा कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं। एक बार फिर शुक्रवार को विधायक दिव्यराज सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद वो अपने ही घर में होम क्वारंटीन हो गए हैं। । बता दें कि विधायक दिव्यराज सिंह इससे पहले करीब 75 दिन पहले भी कोरोना संक्रमित हो चुके थे और तब कोरोना से जंग जीतने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी लेकिन अब एक बार फिर कोरोना संक्रमण ने उन्हें अपनी जद में ले लिया है।

करीब ढ़ाई महीने बाद फिर से कोरोना पॉजिटिव

सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह करीब 75 दिन पहले भी कोरोना संक्रमित हुए थे तब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कुछ दिनों के इलाज के बाद कोरोना से जंग जीतकर विधायक दिव्यराज सिंह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर वापस लौट आए थे। अब एक बार फिर विधायक दिव्यराज सिंह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है जिसके बाद वो घर में ही होम क्वारंटीन हैं और गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं। वहीं प्रशासन ने विधायक दिव्यराज सिंह के आवास और उनके घर के आसपास के इलाके को सेनेटाइज करने का काम शुरु कर दिया है। इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमें एक बार कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद व्यक्ति दोबारा कोरोना संक्रमण की चपेट में आया है।

aidal.jpg

PHE मंत्री एंदल सिंह कंसाना भी कोरोना संक्रमित
वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश सरकार के पीएचई मंत्री एंदल सिंह कंसाना भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। शुक्रवार को एंदल सिंह कंसाना की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई जिसके बाद उन्होंने खुद को अपने भोपाल के निवास पर होम क्वारंटीन कर लिया है और अपने संपर्क में आने वाले लोगों से भी मंत्री एंदल सिंह कंसाना ने कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है। बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है । गुरुवा को भी मध्यप्रदेश में 2391 कोरोना के नए केस सामने आए थे जिसके बाद प्रदेश में अभी तक कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 97 हजार 906 तक पहुंच चुका है जिनमें से 21 हजार 631 केस अभी भी प्रदेश में एक्टिव हैं। वहीं प्रदेश में कोरोना संक्रमण से मौतों का आंकड़ा 1877 तक पहुंच चुका है।

COVID-19
Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned