कद्दावर भाजपा नेता को अपनी सरकार पर भरोसा नहीं, पूर्व मंत्री ने सोनू सूद से मांगी मदद, सोनू ने दिया ये जवाब

पश्चिम बंगाल के फंसे प्रवासी को उनके राज्य वापस भेज कर शिवराज सरकार वाहवाही लूट रही है।

By: Pawan Tiwari

Updated: 03 Jun 2020, 12:06 PM IST

भोपाल. फिल्म अभिनेता सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मजदूरों को बिना किसी सरकारी मदद के घर पहुंचे में लगे हुए हैं। सोनू सूद मजदूरों को बसों औऱ ट्रेन के माध्यम से उनके घर पहुंचा रहे हैं। ट्विटर पर मांगी गई मदद पर सोनू सूद तुरंत रिप्लाई करते हैं और प्रवासी नागरिकों को घर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल के फंसे प्रवासी को उनके राज्य वापस भेज कर शिवराज सरकार वाहवाही लूट रही है। लेकिन अपने राज्य के प्रवासी श्रमिकों की वापसी को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री ने सोनू सूद से मदद मांगी है।

प्रवासियों को वापस लाने का दावा करने वाली शिवराज सरकार की पोल उनके ही पार्टी के सीनियर लीडर और रीवा से विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने खोल दी है। रीवा विधायक औऱ पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने अपने जिले के प्रवासी मजदूरों को वापस लाने के लिए अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगी है।

क्या कहा राजेन्द्र शुक्ल ने
सोनू सूद को ट्वीट करते हुए राजेन्द्र शुक्ल ने कहा- सोनू सूद जी ये रीवा/सतना मध्यप्रदेश निवासी काफी दिनों से मुम्बई में फंसे हुए हैं और अभी तक वापस नहीं पहुंच पाए हैं। कृपया इनको वापस लाने मे हमारी मदद करें। राजेन्द्र शुक्ल ने इस ट्वीट के साथ एक लिस्ट भी शेयर की है।

पोहा जरूर खिलाना
सोनू सोदू ने विधायक राजेंद्र शुक्ला को जवाब देते हुए लिखा कि सर, अब कोई भाई कहीं नहीं फंसेगा। आपके प्रवासी भाई कल आपके पास भेज देंगे सर। कभी एमपी आया तो पोहा जरूर खिलाना।

सरकार पर सवाल
ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या इनकी सरकार इनके क्षेत्र के लोगों को वापस लाने में अक्षम है। या फिर इनकी सरकार में सुनी नहीं जा रही है। राजेंद्र शुक्ल, शिवराज सिंह चौहान के करीबी नेताओं में शामिल हैं। शिवराज कैबिनेट विस्तार में वो मंत्री पद के दावेदार भी हैं। ऐसे में सवाल उठाता है कि जब सीएम के करीबी अपने क्षेत्र को लोगों को वापस लाने के लिए अभिनेता से मदद मांग रहे हैं तो आम जनता का क्या होगा।

इस्तीफा देकर घर बैठ जाओ
वहीं, सोनू सूद से मदद की मांग पर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला किया है। कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने लिखा है कि आंखों पर यकीन नहीं होता कि जो खुद विधायक और पूर्व मंत्री भी रहा है। मध्यप्रदेश और देश में इन्हीं की सरकार है, सीएम/पीएम इन्हीं की पार्टी के हैं। महाराष्ट्र में भी इनके सांसद और विधायक हैं, फिर भी मदद सोनू सूद से मांग रहे हैं। थोड़ी भी शर्म हो तो इस्तीफा देकर घर बैठ जाओ, बेहतर होगा।

कांग्रेस ने बोला हमला
एमपी कांग्रेस के कद्दावर नेता अरुण यादव ने लिखा कि एमपी की कड़वी सच्चाई को उजागर करता राजेंद्र शुक्ला जी का ट्वीट। शिवराज जी देख लीजिए पूर्व मंत्री और वर्तमान रीवा से बीजेपी विधायक को आपकी सरकार पर भरोसा नहीं रहा तो उन्हें मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए मजबूरी में एक्टर सोनू सूद से मदद लेनी पड़ रही है।

Congress
Show More
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned