scriptकद्दावर भाजपा नेता को अपनी सरकार पर भरोसा नहीं, पूर्व मंत्री ने सोनू सूद से मांगी मदद, सोनू ने दिया ये जवाब | BJP MLA rajendra shukla sought help from actor Sonu Sood | Patrika News

कद्दावर भाजपा नेता को अपनी सरकार पर भरोसा नहीं, पूर्व मंत्री ने सोनू सूद से मांगी मदद, सोनू ने दिया ये जवाब

locationभोपालPublished: Jun 03, 2020 12:06:26 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

पश्चिम बंगाल के फंसे प्रवासी को उनके राज्य वापस भेज कर शिवराज सरकार वाहवाही लूट रही है।

कद्दावर भाजपा नेता को अपनी सरकार पर भरोसा नहीं, पूर्व मंत्री ने सोनू सूद से मांगी मदद, सोनू ने दिया ये जवाब

कद्दावर भाजपा नेता को अपनी सरकार पर भरोसा नहीं, पूर्व मंत्री ने सोनू सूद से मांगी मदद, सोनू ने दिया ये जवाब

भोपाल. फिल्म अभिनेता सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मजदूरों को बिना किसी सरकारी मदद के घर पहुंचे में लगे हुए हैं। सोनू सूद मजदूरों को बसों औऱ ट्रेन के माध्यम से उनके घर पहुंचा रहे हैं। ट्विटर पर मांगी गई मदद पर सोनू सूद तुरंत रिप्लाई करते हैं और प्रवासी नागरिकों को घर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल के फंसे प्रवासी को उनके राज्य वापस भेज कर शिवराज सरकार वाहवाही लूट रही है। लेकिन अपने राज्य के प्रवासी श्रमिकों की वापसी को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री ने सोनू सूद से मदद मांगी है।
https://twitter.com/SonuSood?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रवासियों को वापस लाने का दावा करने वाली शिवराज सरकार की पोल उनके ही पार्टी के सीनियर लीडर और रीवा से विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने खोल दी है। रीवा विधायक औऱ पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने अपने जिले के प्रवासी मजदूरों को वापस लाने के लिए अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगी है।
https://twitter.com/SonuSood/status/1267852815185002497?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या कहा राजेन्द्र शुक्ल ने
सोनू सूद को ट्वीट करते हुए राजेन्द्र शुक्ल ने कहा- सोनू सूद जी ये रीवा/सतना मध्यप्रदेश निवासी काफी दिनों से मुम्बई में फंसे हुए हैं और अभी तक वापस नहीं पहुंच पाए हैं। कृपया इनको वापस लाने मे हमारी मदद करें। राजेन्द्र शुक्ल ने इस ट्वीट के साथ एक लिस्ट भी शेयर की है।
पोहा जरूर खिलाना
सोनू सोदू ने विधायक राजेंद्र शुक्ला को जवाब देते हुए लिखा कि सर, अब कोई भाई कहीं नहीं फंसेगा। आपके प्रवासी भाई कल आपके पास भेज देंगे सर। कभी एमपी आया तो पोहा जरूर खिलाना।
https://youtu.be/D_THm-9s9Aw
सरकार पर सवाल
ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या इनकी सरकार इनके क्षेत्र के लोगों को वापस लाने में अक्षम है। या फिर इनकी सरकार में सुनी नहीं जा रही है। राजेंद्र शुक्ल, शिवराज सिंह चौहान के करीबी नेताओं में शामिल हैं। शिवराज कैबिनेट विस्तार में वो मंत्री पद के दावेदार भी हैं। ऐसे में सवाल उठाता है कि जब सीएम के करीबी अपने क्षेत्र को लोगों को वापस लाने के लिए अभिनेता से मदद मांग रहे हैं तो आम जनता का क्या होगा।
इस्तीफा देकर घर बैठ जाओ
वहीं, सोनू सूद से मदद की मांग पर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला किया है। कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने लिखा है कि आंखों पर यकीन नहीं होता कि जो खुद विधायक और पूर्व मंत्री भी रहा है। मध्यप्रदेश और देश में इन्हीं की सरकार है, सीएम/पीएम इन्हीं की पार्टी के हैं। महाराष्ट्र में भी इनके सांसद और विधायक हैं, फिर भी मदद सोनू सूद से मांग रहे हैं। थोड़ी भी शर्म हो तो इस्तीफा देकर घर बैठ जाओ, बेहतर होगा।
https://twitter.com/SonuSood?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस ने बोला हमला
एमपी कांग्रेस के कद्दावर नेता अरुण यादव ने लिखा कि एमपी की कड़वी सच्चाई को उजागर करता राजेंद्र शुक्ला जी का ट्वीट। शिवराज जी देख लीजिए पूर्व मंत्री और वर्तमान रीवा से बीजेपी विधायक को आपकी सरकार पर भरोसा नहीं रहा तो उन्हें मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए मजबूरी में एक्टर सोनू सूद से मदद लेनी पड़ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो