भाजपा विधायक ने मैराथन दौड़ और पौधारोपण कर मनाया जन्मदिन- देखें वीडियो

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Jul, 05 2019 12:38:56 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने अपने जन्मदिन पर कोलार में मैराथन दौड़ और पौधारोपण का आयोजन किया।

भोपाल. हर वर्ष की तरह इस बार भी हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ( Rameshwar Sharma ) ने अपने जन्मदिन पर कोलार में मैराथन दौड़ और पौधारोपण का आयोजन किया। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ता एवं विधायक समर्थकों ने कोलार स्थित कान्हा कुंज में पेड़-पौधे लगाकर और विनीत कुंज में कीचड़ गड्ढे हो रहे स्थान पर सूखी मिट्टी डालकर श्रमदान किया। इस मौके पर हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं मौजूद रहे।

 

MUST READ : बारिश से बिगड़ी शहर की व्यवस्था, नगर निगम के दावों की खुली पोल- देखें तस्वीरें

 

विधायक के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने दी बधाई शुभकामनाएं

हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने अपने जन्मदिन पर अधिक से अधिक पौधे लगाने की बात कहीं। इस दौरान जगह-जगह विधायक का स्वागत किया गया। रहवासियों ने विधायक के जन्मदिन पर बधाई और शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही विधायक से सालों पुरानी सीवेज की समस्या का निराकरण जल्द ही सीवेज प्लांट बनवाने, सीवेज नेटवर्क लाइन बिछाने और बदहाल सड़कों पर कोपरा डलवाने की बात कही। जिससे बारिश में समस्याओं का सामना नहीं करना पड़े।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned