scriptभाजपा विधायक बोले, प्रदेश की ग्राम पंचायतों में पंच परमेश्वर योजना के अंतर्गत 1555 करोड़ की दी गई राशि, रोजगार के अवसर होंगे स्थापित | bjp mla rameshwar sharma statement | Patrika News

भाजपा विधायक बोले, प्रदेश की ग्राम पंचायतों में पंच परमेश्वर योजना के अंतर्गत 1555 करोड़ की दी गई राशि, रोजगार के अवसर होंगे स्थापित

locationभोपालPublished: Jun 02, 2020 10:50:18 am

Submitted by:

Amit Mishra

जल उपभोक्ता समिति का गठन किया जाए : विधायक रामेश्वर शर्मा

भाजपा विधायक बोले, प्रदेश की ग्राम पंचायतों में पंच परमेश्वर योजना के अंतर्गत 1555 करोड़ की दी गई राशि

भाजपा विधायक बोले, प्रदेश की ग्राम पंचायतों में पंच परमेश्वर योजना के अंतर्गत 1555 करोड़ की दी गई राशि

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश की ग्राम पंचायतों में पंचपरमेश्वर योजना के अंतर्गत 1555 करोड़ की राशि दी गयी है। उक्त राशि से हुज़ूर विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रो में विकास के साथ साथ रोजगार के नये अवसर स्थापित हो सके। हुज़ूर विधान सभा से विधायक रामेश्वर शर्मा ने युवा सदन पर आयोजित समन्वय बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मनरेगा से तालाब गहरीकरण, ग्रेवल सड़क निर्माण आदि पर जोर दिया जाए, प्रगतिरत मुख्यमंत्री नल जल योजना को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए साथ ही निर्माण कार्य पूर्ण होते ही अथवा पूर्ण हो चुकी योजनाओं की अविलंब जल उपभोक्ता समिति का गठन किया जाए ।

चिन्हित कर उसकी सफाई कराई जाए
विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि गांवों में सफाई कर्मचारियों, नल खोलने वालो का भुगतान मनरेगा से हो सके शासन स्तर पर इस संबंध में चर्चा करेंगे । विधायक रामेश्वर शर्मा ने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि बरसात से पहले जल भराव वाले स्थानों को पूर्व अनुभवों के आधार पर चिन्हित कर उसकी सफाई कराई जाए ।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने किया आभार व्यक्त
विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि सरपंच साथियों, पंचायत सचिवों सहित सभी अधिकारी कर्मचारियों ने कोरोना संकट में एक योद्धा की तरह अपनी भूमिका निभायी है और निभा रहे है ऐसे सभी काविधायक रामेश्वर शर्मा ने आभार व्यक्त किया साथ ही अपील की है जो प्रवासी मजदूर शहरों अथवा अन्य राज्यों से लौटे है उन सभी को रोजगार से जोड़ कर हर हाथ को काम दें।

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी विकास मिश्रा, जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी देवेश मिश्रा, SDM राजेश श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो