scriptभाजपा विधायक का दावा- कांग्रेस ने क्रॉस वोटिंग के लिए दिया मंत्री पद और करोड़ों रुपए का ऑफर | BJP MLA's claim - Congress give Offer minister post for cross voting | Patrika News

भाजपा विधायक का दावा- कांग्रेस ने क्रॉस वोटिंग के लिए दिया मंत्री पद और करोड़ों रुपए का ऑफर

locationभोपालPublished: Jul 31, 2019 09:56:42 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

मध्यप्रदेश में किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं है।
भाजपा के दो विधायकों ने बगावत कर कांग्रेस का समर्थन किया है।

cross voting

भाजपा विधायक का दावा- कांग्रेस ने क्रास वोटिंग के लिए दिया मंत्री पद और करोड़ों रुपए का ऑफर

भोपाल. मध्यप्रदेश में भाजपा के दो विधायकों के बागी होने के बाद से प्रदेश की सियासत गर्म है। मध्यप्रदेश के श्यापुर से भाजपा विधायक सीताराम आधिवासी ने दावा किया है कि विधानसभा में 24 जुलाई को क्रास वोटिंग के लिए मुझे करोड़ों रुपए का ऑफर दिया गया था।
इसे भी पढ़ें- नारायण के सहारे बीजेपी नहीं कांग्रेस के इन नेताओं का रसूख कम करना चाहते हैं कमलनाथ ?

मंत्री पद का भी ऑफर
भाजपा विधायकर सीताराम आदिवासी ने दावा किया कि क्रॉस वोटिंग करने और कांग्रेस में आने का ऑफर उन्हें भी मिला था, लोकिन वो मरते दम तक भाजपा नहीं छोड़ेंगे। अभी भी कांग्रेस के कुछ नेता उनसे संपर्क कर रहे हैं। उन्हें करोड़ों रुपए के साथ मंत्री पद का भी ऑफर दिया जा रहा है। आदिवासी ने कहा- मेरी छवि खराब करने के लिए कुछ लोग ये अफवाह उठा रहे हैं कि मैं कांग्रेस में जाने वाला हूं, लेकिन मैं अपने वटन का पक्का हूं।
मैं पार्टी से नाराज नहीं
सीताराम आदिवासी ने इस बात से इंकार किया है कि वे अपनी पार्टी से नाराज हैं। सीताराम आदिवसी ने कहा- नारायण त्रिपाठी और शरद कोल गद्दार हैं। उन्होंने भाजपा से टुनाव लड़ा और दबाबव में आकर कांग्रेस में चले गए। ऐसे लोगों का कभी भी सम्मान नहीं हो सकता है।
इसे भी पढ़ें- पार्टी में आने को तैयार नहीं बागी विधायक नारायण त्रिपाठी, कांग्रेस लड़ाएगी उपचुनाव

क्या कहा राकेश सिंह ने
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा- कांग्रेस अपनी अल्पमत की सरकार को बचाने की कोशिश में प्रदेश की राजनीति को प्रदूषित कर रही है। पिछले दिनों से अपना बहुमत दिखाने के फर्जीवाड़े में व्यस्त है। भाजपा और उसके विधायक एकजुट हैं। कांग्रेसी भाजपा को बुरी नीयत से देखने की जगह अपने परिवार को संभाले।
पीसी शर्मा ने किया पलटवार
वहीं, इस मामले में प्रदेश के कानून मंत्री पीसी शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा- हमारे पास 122 विधायकों का समर्थन है। हमें किसी और विधायक के कसमर्थन की जरूरत नहीं है। भाजपा अपने दो विधायक खो चुकी है, इसलिए वो ऐसे षड्यंत्र कर रही है। भोले-भाले विधायक के मुंह से आरोप लगवाकर मामले को हॉर्स ट्रेडिंग से जोड़ने की कोशिश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो