scriptशिवराज बोले-किसानों को भरपूर लाभ, फिर कैसी नाराजगी | BJP MLA's meeting latest news | Patrika News

शिवराज बोले-किसानों को भरपूर लाभ, फिर कैसी नाराजगी

locationभोपालPublished: Jun 10, 2018 07:37:34 am

Submitted by:

dinesh Binole

भाजपा विधायक दल की बैठक में बोले सीएम

shivraj singh

shiv raj singh chouhan

भोपाल. भाजपा विधायक दल और जिला अध्यक्षों की शनिवार को हुई रात ३ बजे भी जनआशीर्वाद यात्रा पहुचे तो भीड़ नजर आना चाहिए-बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने पंजाब में कर्जमाफी के नाम पर किसानों के ढाई हजार करोड़ रुपए माफ किए हैं, जबकि मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार दो साल में ही ३० हजार करोड़ रुपए किसानों को अलग-अलग तरीके से बांट चुकी है।

हम ठग नहीं रहे, ठोस लाभ दे रहे

उन्होंने कहा कि हम ठग नहीं रहे, ठोस लाभ दे रहे हैं, तो फिर प्रदेश में किसानों में नाराजगी कैसी। प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह एवं प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और विधानसभा अध्यक्ष सीतासरन शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा विशेष रूप से उपस्थित थे। बैठक में टीवी पैनलिस्ट शुभ्रास्था और उनकी टीम ने सोशल मीडिया हेंडल करने के तरीके बताए।

बागली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक चंपालाल देवड़ा पर उदयनगर थाने में पुलिस कांस्टेबल के साथ मारपीट का मामला दर्ज है, लेकिन देवड़ा भाजपा विधायक दल की बैठक में मौजूद थे। देवड़ा का थप्पड़ मारने वाला वीडियो वायरल होने के बाद हालांकि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कार्रवाई की बात कही थी। शनिवार को विधायक दल की बैठक में देवड़ा निश्चिंत नजर आए।

 

रात 3 बजे भी यात्रा पहुंचे तो भीड़ मिले
बैठक में विकास यात्रा में विधायकों और मंत्रियों की निष्क्रियता पर नाराजगी जताई गई। सभी से कहा गया कि पांच दिन में अपने क्षेत्र में विकास यात्रा पूरी करके रिपोर्ट प्रदेश मुख्यालय भेजें। जुलाई में शुरू होने जा रही जनआशीर्वाद यात्रा पर चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में रात ३ बजे भी यात्रा पहुंचे तो स्वागत में भीड़ नजर आना चाहिए। उन्होंने विधायकों से पांच मिनट तक तालियां बजवाईं। प्रभात झा ने कहा कि सीएम ने विधायकों से परीक्षा जैसी तैयारी कराई है। परीक्षा में जरूर सफल होना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो