बीजेपी विधायक बोले कांग्रेस कैकई और मोदी भगवान राम

बीजेपी विधायक बोले कांग्रेस कैकई और मोदी भगवान राम

Harish Divekar | Publish: Sep, 23 2018 09:09:15 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

पीएम मोदी जैसा महापुरुष हजारों साल बाद पैदा होता है

 

मध्यप्रदेश गुना के भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य ने का एक और विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कांग्रेस को कैकई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान राम कहा है। यह बात उन्होंने आयुष्मान भारत निरामय योजना के शुभारंभ के दौरान कही।
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जैसा महापुरुष हजारों साल बीत जाने के बाद पैदा होता है। 18 घंटे लगातार काम करने वाला पीएम चलते-चलते हवाई जहाज में नींद ले लेता है।

उन्होंने कहा कि माता कैकेयी भगवान राम को नहीं समझ पाई थीं और वनवास दे दिया था। इसलिए आज हमें अदृश्य शक्तियों को पहचानने की जरूरत है।

2019 निर्णायक वर्ष है जो दिशा और दशा दोनों तय करेगा।

बता दें कि इससे पहले भी पन्नालाल शाक्य अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रह चुके हैं। इसी साल जून में उन्होंने कहा था कि महिलाएं बांझ रहें, मगर ऐसे बच्चे पैदा न करें जो संस्कारी न हों।

ऐसे बच्चे समाज में विकृति पैदा करते हैं ।

 

 

 

इसके अलावा उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के इटली जाकर विवाह करने पर भी टिप्पणी की थी।

इधर लाल सिंह घिरे

आयुष्मान भारत निरामय योजना के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे मंत्री लाल सिंह आर्य को भिण्ड में सवर्णों के विरोध का सामना करना पड़ा। प्रदर्शनकारियों ने काले झंडे दिखाते हुए एट्रोसिटी एक्ट का विरोध करने के साथ उन्हें कार्यक्रम में जाने से रोका।
इस दौरान प्रदर्शनकारियों में धक्का-मुक्की भी हुई। मंत्री ने कहा कि वह उनकी मांग केंद्र तक पहुंचाएंगे। उन्हें कार्यक्रम स्थाल तक पहुंचाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा। पुलिस ने अस्पताल के मुख्य गेट पर सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किये।
बुरहानपुर में नंदू भैया भडके
भाजपा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान बुरहानपुर में निरामय योजना के शुभारंभ कार्यक्रम के निमंत्रण पत्र में महापौर का नाम न होने पर जिला अस्पताल के सीएमओ पर भडक गए। उन्होेंने यहां तक कह दिया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को खराब करते हो एफआईआर करवा दूंगा।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned