script‘ ज्योतिरादित्य को राज्यसभा नहीं जाने देंगे दिग्विजय, कमलनाथ भी सिंधिया को नहीं दे रहे जवाब’ | BJP MLA: said Jyotiraditya scindia will not go to Rajya Sabha | Patrika News

‘ ज्योतिरादित्य को राज्यसभा नहीं जाने देंगे दिग्विजय, कमलनाथ भी सिंधिया को नहीं दे रहे जवाब’

locationभोपालPublished: Jan 08, 2020 02:05:24 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में भी शामिल है।

' ज्योतिरादित्य को राज्यसभा नहीं जाने देंगे दिग्विजय, कमलनाथ भी सिंधिया को नहीं दे रहे जबाव'

‘ ज्योतिरादित्य को राज्यसभा नहीं जाने देंगे दिग्विजय, कमलनाथ भी सिंधिया को नहीं दे रहे जबाव’

भोपाल. मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि अप्रैल में ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा भेजा जा सकता है। लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया के राज्यसभा भेजे जाने की अटकलों पर भाजपा ने हमला बोला है। भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का जो हाल कांग्रेस की सरकार में हुआ है उतना तो अंग्रेजों के शासन काल में भी नहीं हुआ है। रामेश्वर शर्मा ने कहा- कांग्रेस सिंधियाजी को राज्यसभा भेजने का झूठा भरोसा दे रही है।
दिग्विजय नहीं जाने देंगे राज्यसभा
रामेश्वर शर्मा ने कहा- कांग्रेस ने सिंधियाजी को राज्यसभा का लॉलीपाप दे दिया है लेकिन फिर राजा उठेगा और कोई नया खेल-खेल जाएगा। बता दें कि मध्यप्रदेश की सियासत में ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराजा और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को राजा के नाम से संबोधित किया जाता है। रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना ही कहा कि राजा सिंधिया के खिलाफ कोई नया गेम खेलेंगे और सिंधिया राज्यसभा की दौड़ से बाहर हो जाएंगे।
कमलनाथ नहीं देखते सिंधिया का लेटर
रामेश्वर शर्मा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ हमारी सहानुभूति है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की जितनी उम्र हो गई वो कमलनाथ को उतने लेटर लिख चुके हैं। लेकिन दादा हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के किसी लेटर को देखते ही नहीं हैं। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हाल ही में सीएम कमलनाथ को कई लेटर लिखे हैं। इन लेटरों को सिंधिया ने ट्विटर पर शेयर भी किया था।
सिंधिया को राज्यसभा भेजने की अटकलें
बता दें कि अप्रैल में मध्यप्रदेश में राज्यसभा की तीन सीटें खाली हो रही हैं। इन तीन सीटों में से दो सीटें कांग्रेस के पक्ष में जाने की संभावना है। क्योंकि राज्य में इस बार कांग्रेस की सरकार है और भाजपा के मुकाबले कांग्रेस की सीटें ज्यादा हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं एक सीट में दिग्विजय सिंह रिपीट हो सकते हैं तो एक सीट में ज्योतिरादित्य सिंधिया को भेजा जा सकता है। बता दें कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद सिंधिया के पास कोई बड़ा पद नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो