scriptbjp mla target to bulldozer mama and uma bharti liquor ban | बीजेपी के पूर्व मंत्री का नया ट्वीट, चुनाव में ज्यादा समर्थन और वोट हासिल करने का दिया ऐसा सुझाव | Patrika News

बीजेपी के पूर्व मंत्री का नया ट्वीट, चुनाव में ज्यादा समर्थन और वोट हासिल करने का दिया ऐसा सुझाव

कभी शिवराज कैबिनेट के मंत्री रहे अजय विश्नोई ने फिर सीएम पर कसा तंज...। दे दी नसीहतें...।

भोपाल

Updated: April 18, 2022 03:25:23 pm

भोपाल। मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार में कभी स्वास्थ्य मंत्री रहे अजय विश्नोई ने एक बार फिर अपनी ही सरकार को नसीहत दे डाली। इस बार उन्होंने प्रदेश के मुखिया पर निशाना साधा है। उन्होंने इस बार शराबबंदी और बुलडोजर को लेकर ट्वीट किया है। जिसे उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के साथ ही वीडी शर्मा, उमा भारती, जगदीश देवड़ा और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को भी टैग किया है।

vishnoir-1.png

दरअसल, मध्यप्रदेश में शराबबंदी को लेकर मुखर हुई उमा भारती के अभियान को एक तरफ कर दिया गया है। दूसरी तरफ शिवराज सरकार के तेवर यूपी की योगी सरकार की तर्ज पर देखने को मिल रहे हैं। माहौल भी ऐसा ही बनाया जा रहा है।

पूर्व मंत्री एवं जबलपुर जिले के पाटन से भाजपा विधायक अजय विश्नोई एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वे मंत्रिमंडल विस्तार के बाद से ही अपनी पार्टी के खिलाफ सीधे तौर पर तो कभी इशारों ही इशारों में तंज कसते रहते हैं। पहले भी कई बार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सीधे तौर पर तंज कस चुके हैं।

tweet.jpgvishnoi4.jpg

तो ज्यादा समर्थन, ज्यादा वोट मिलेंगे

ताजा मामला सोमवार का है। इसमें अजय विश्नोई ने ट्वीट के जरिए सरकार पर तंज कसा है। अजय विश्नोई ने अपने ताजा ट्वीट में कहा है कि मध्यप्रदेश को यदि उत्तर प्रदेश का अनुसरण करना है तो गांव-गांव बिक रही शराब को रोकें। बुलडोजर के मुकाबले ज्यादा समर्थन मिलेगा, ज्यादा वोट मिलेंगे। इस ट्वीट को बीजेपी एमपी, शिवराज सिंह चौहान, जनसंपर्क, जगदीश देवड़ा, वीडी शर्मा, उमा भारती और डा. नरोत्तम मिश्रा को भी टैक किया गया है।

vishnoi2_1.jpg

8 जून 2021
सीएम पर उठाया था सवाल

अजय विश्नोई ने ट्वीट के जरिए कहा था कि शिवराज सिंह चौहानजी प्रदेश के सभी जिलों में अनेकों समस्याएं सरल समाधान के लिए प्रभारी मंत्री की बाट जोह रही हैं। अनुरोध है चौथी बार मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर प्रदेश को यह उपहार देने की कृपा करें और वायदे के अनुसार जबलपुर और रीवा का प्रभार स्वयं ग्रहण करें।

vishnoi1_1.jpg

26 जून 2021
मेनका गांधी को कहा 'घटिया महिला'

भाजपा सांसद मेनका गांधी ने एक वेटरनरी डाक्टर के साथ अपशब्द कहे थे। इस पर विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट कर उन्हें घटिया महिला कहकर संबोधित किया था। उन्होंने कहा था कि श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डा. विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कालेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है, परन्तु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) हैं।

गौरतलब है कि मेनका गांधी ने उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से भाजपा सांसद मेकन गांधी का आडियो वायरल हुआ था। जिसमें वे गोरखपुर और आगरा के वेटरनरी डाक्टर्स को अभद्रतापूर्व धमकी दे रही हैं। वे आडियो में गोरखपुर में पदस्थ विकास शर्मा से काफी तल्ख अंदाज में पूछ रही हैं कि कहां से डिग्री ली हैं? डाक्टर के एनडीवीसी जबलपुर जवाब देते ही बोलीं कि वहबहुत ही घटिया जगह है। उन्होंने इस दौरान कई बार अपशब्द भी कहे थे।

यहां पढ़ें विस्तृत समाचार
भाजपा विधायक ने अपनी ही पार्टी की दिग्गज नेता को कहा- 'निहायत ही घटिया महिला'

vishnoi-5_1.jpg

14 अगस्त 2021
शिवराज पर दागा था सवाल

इससे पहले कोरोनाकाल में ऑक्सीजन की कमी से जूझ रही शिवराज सरकार पर भी अजय विश्नोई ने सवाल उठा दिया था। अजय विश्नोई ने शिवराज सिंह चौहान का नाम लेकर कहा था कि प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कृपया ध्यान दें। अप्रैल के प्रथम सप्ताह में महारष्ट्र में 50000 मरीज थे और आक्सीजन 457 मेट्रिक टन खर्च हुई है। वहीं मध्यप्रदेश में 5000 मरीजों पर 732 मेट्रिक टन ऑक्सीजन खर्च क्यों हुईं?

vishnoi3.jpg

21 अगस्त 2021
सड़कों की हालत पर सीएम पर कसा था तंज

बीजेपी विधायक विश्नोई ने कहा, 'धन्यभाग भोपाल की सड़कों का, मुख्यमंत्री की नजरें इनायत हो गई, उम्मीद है बाकी प्रदेश की सड़कों पर भी मुख्यमंत्री की नजर जल्द पड़ेंगी’। दरअसल जबलपुर शहर की अधिकांश सड़कें नगर निगम, केंटोमेंट बोर्ड, लोक निर्माण विभाग और जबलपुर विकास प्राधिकरण के जिम्मे है। आलम यह है कि सड़कें गारंटी पीरियड में ही टूट चुकी हैं। शहर में इस कदर अनियोजित विकास के कार्य चल रहे हैं कि नई नवेली बनी सड़कों को सीवर और पेयजल पाइपलाइन के नाम पर खोदा जा रहा है।

मंत्रिमंडल पर उठाए थे सवाल

अजय विश्नोई ने शिवराज कैबिनेट के विस्तार पर भी सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि 'महाकौशल' अब उड़ नहीं सकता, 'फड़फड़ा' सकता है। मध्यप्रदेश में सरकार का पूर्ण विस्तार हो गया है। ग्वालियर, चंबल, भोपाल, मालवा क्षेत्र का हर दूसरा भाजपा विधायक मंत्री है। सागर, शहडोल संभाग का हर तीसरा भाजपा विधायक मंत्री है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

भीषण गर्मी : देश में 140 में से 60 बड़े बांधों का पानी घटा, राजस्थान के भी तीन बांधमंकीपॉक्स पर WHO की आपात बैठक में अहम खुलासा: यूरोप में अब तक 100 से अधिक मामलों की पुष्टि, जानिए 10 अपडेटJNU कैंपस में एमसीए की छात्रा से रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तारकैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में बोले राहुल गांधी, भारत में ठीक नहीं हालात, BJP ने चारों तरफ केरोसिन छिड़क रखा हैकर्नाटक में बड़ा हादसाः बारातियों से भरी गाड़ी पेड़ से टकराई, 7 की मौत, 10 जख्मीजल्द ही कमर्शियल फ्लाइट्स शुरू करेगा जेट एयरवेज, DGCA ने दी मंजूरीमाता वैष्णो देवी के प्रमुख पुजारी अमीर चंद का निधन, जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल सहित कई नेताओं ने जताया दुखज्ञानवापी मस्जिद केसः प्रोफेसर रतन लाल की गिरफ्तारी पर हंगामा, DU में छात्रों का प्रदर्शन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.