scriptजानिए बीजेपी सांसद ने क्यों कहा- ‘कांग्रेस की बुजुर्ग मछली भाजपा के शुद्ध तालाब को कर देगी गंदा’ | BJP MP objected Yashodhara Raje invitation to Sajjan Verma to join bjp | Patrika News

जानिए बीजेपी सांसद ने क्यों कहा- ‘कांग्रेस की बुजुर्ग मछली भाजपा के शुद्ध तालाब को कर देगी गंदा’

locationभोपालPublished: Aug 16, 2022 07:07:35 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने मजाक में कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा को दिया था बीजेपी में आने का न्यौता..

mahendra_singh_solanki.jpg

भोपाल. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सज्जन सिंह वर्मा को मजाक-मजाक में मध्यप्रदेश सरकार की मंत्री की ओर से दिया गया भाजपा में शामिल होने का न्यौता सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। भाजपा के ही सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी ने इसे लेकर खुलकर अपना ऐतराज जाहिर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के प्रस्ताव अपनी बात लिखी है। जिसे लेकर एक बार फिर राजनीति के गर्माने के आसार नजर आ रहे हैं।

 

भाजपा की मंत्री के प्रस्ताव पर बीजेपी सांसद को ऐतराज
देवास लोकसभा सीट से सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी ने मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के सज्जन वर्मा को दिए भाजपा में शामिल होने के न्यौते को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ऐतराज जताया। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा – ‘एक कांग्रेसी बुजुर्ग मछली भाजपा के शुद्ध तालाब को गंदा कर देगी। हम इस प्रस्ताव का समर्थन नहीं कर सकते’। उन्होंने इसके नीचे अंडर लाइन करते हुए ‘प्रभारी मंत्री का प्रस्ताव’ हाइलाइट भी किया है।

यह भी पढ़ें

कल से बढ़ जाएंगे अमूल दूध के दाम, जानिए क्या होंगे नए रेट



solanki_2.jpg

साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि प्रभारी मंत्री जी ने केवल मजाक में इस बात को कह दिया होगा। इस तरह की कोई स्थिति नहीं है और मेरा मानना है कि सज्जन वर्मा जहां हैं वहीं पर ठीक है। उनका भाजपा में आने से किसी प्रकार का कोई लाभ हमें नहीं होगा।

यह भी पढ़ें

एमपी में बड़े घोटाले, सीबीआई और ईडी से जांच कराने कांग्रेस सांसद ने लिखा सीएम को पत्र

yashodhara_sajjan.jpg

यशोधरा ने मजाक में दिया था ऑफर
बता दें कि 15 अगस्त को देवास में जिले की प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से मुलाकात करने के लिए पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा जिला पंचायत अध्यक्ष लीला अटारिया के साथ पहुंचे। जहां उन्होंने प्रभारी मंत्री से जिला पंचायत अध्यक्ष को सिविल लाइन क्षेत्र में बना बंगला अलॉट करने की मांग की थी। इसी दौरान मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने सज्जन वर्मा को भाजपा में शामिल होने का न्यौता दिया था जिस पर सज्जन वर्मा ने भी मजाकिया लहजे में उनसे कहा था कि शिवराज जी आने नहीं दे रहे, वो नाराज हो जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो