भाजपा सांसद की मुश्किलें बढ़ी: पीएमओ भेजी गई शिकायत, इंदौर में हुई थी बेटे की शादी

सांसद डामोर ने कोरोना काल की पाबंदी के बावजूद अच्छी-खासी भीड़ जुटा ली थी।

By: Pawan Tiwari

Published: 26 Nov 2020, 12:44 PM IST

झाबुआ. कोरोना काल में शादी को लेकर गाइडलाइन जारी है। सांसद जीएस डामोर को अपने बेटे की शादी कोरोना काल में करके मुश्किलों में पड़ सकते हैं। सांसद के बेटे की शादी कोरोना काल में हुई इस दौरान भीड़ जुटी जिसकी शिकायत अब कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री दफ्तर में कर दी गयी है। दरअसल, सांसद डामोर ने कोरोना काल की पाबंदी के बावजूद अच्छी-खासी भीड़ जुटा ली थी।

जिसके बाद कांग्रेस ने इसकी शिकायत पीएमओ से कर दी है। कांग्रेस ने पीएमओ को शादी का वीडियो भेजकर सख्त कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने इसकी शिकायत सीधे प्रधानमंत्री कार्यालय में कर दी है। इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में जीएस डामोर के बेटे की 25 नवंबर को शादी थी। उस विवाह समारोह में एक हज़ार से ज़्यादा लोग शामिल हुए। जबकि जिला प्रशासन की गाइडलाइन के मुताबिक सिर्फ 250 लोग ही शादी में शामिल हो सकते हैं.

बीजेपी सांसद कर रहे हैं गाइडलाइन का उल्लंघन
लेकिन भाजपा सांसद जीएस डामोर ने खुद नियमों की धज्जियां उड़ा दीं। इससे पहले अभी हाल ही में इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए भीड़ जुटाई थी और अब दूसरे सांसद जीएस डामोर ने भीड़ जुटाई। कार्यक्रम स्थल पर एक हज़ार से ज़्यादा खाने की प्लेटें लगाई गईं।

Congress coronavirus
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned