script

मिशन 2023 की तैयारी में जुटी भाजपा, इस फॉर्मूले से बढ़ेगा ‘वोटिंग पर्सेंट’

locationभोपालPublished: Jan 16, 2022 09:42:12 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

रविवार को भोपाल स्थित बीजेपी मुख्यालय में एक अहम बैठक आयोजित की गई, जिसमें तय किया गया कि, प्रदेश में अपना वोटिंग पर्सेंटेज बढ़ाने का फॉर्मूला तय किया गया।

News

मिशन 2023 की तैयारी में जुटी भाजपा, इस फॉर्मूले से बढ़ेगा ‘वोटिंग पर्सेंट’

भोपाल. वैसे तो मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव एक साल बाद होने है, लेकिन भाजपा ने इसके लिए अभी से तैयारी शुरु कर दी है। इस संबंध में रविवार को भोपाल स्थित बीजेपी मुख्यालय में एक अहम बैठक आयोजित की गई, जिसमें तय किया गया कि, प्रदेश में अपना वोटिंग पर्सेंटेज बढ़ाने और पार्टी को सत्ता में वापस लाने के लिए पार्टी के हर एक कार्यकर्ता को एक-एक बूथ पर कड़ी नजर रखनी होगी।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने बीजेपी कार्यालय में रविवार को कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी समारोह आयोजित किया। इस दौरान समिति की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव समेत अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे।

 

यह भी पढ़ें- भाजपा विधायक पर गिरी गाज, अब भरना होगा भारी जुर्माना


20 जनवरी से शुरु होगी बूथ विस्तारक योजना

इस दौरान बैठक में तय किया गया कि, भाजपा की ओर से 20 जनवरी को बूथ विस्तारक योजना शुरू की जाएगी। इसके लिए पार्टी द्वारा 10 दिन का समय निर्धारित किया है, जिसमें पार्टी प्रदेश के 65 हजार बूथों तक मजबूत संगठन तैयार करेगी।

 

यह भी पढ़ें- तेजी से बिगड़ रहे हालात, एक दिन में सामने आए 6380 नए कोरोना पॉजिटिव, सीएम ने कही बड़ी बात


समर्पण निधि के तहत 150 करोड़ इकट्ठे करेगी पार्टी

बैठक में शामिल प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, पार्टी के काम को सुचारु रूप से चलाने के लिए समर्पण निधि इकठ्ठा करने का अभियान और तेज किया जाएगा। पार्टी ने समर्पण निधि के माध्यम से 150 करोड़ रुपए इकट्ठे करने का टारगेट भी सेट किया है।

 

नशे के खिलाफ दीवार बनकर खड़ा सेना अधिकारी – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x873xq5

ट्रेंडिंग वीडियो