scriptकल से अमित शाह करेंगे धमाकेदार सभाएं, कांग्रेस को घेरने की बनाई रणनीति | bjp president amit shah visit madhya pradesh assembly election 2018 | Patrika News

कल से अमित शाह करेंगे धमाकेदार सभाएं, कांग्रेस को घेरने की बनाई रणनीति

locationभोपालPublished: Nov 14, 2018 01:06:36 pm

Submitted by:

Manish Gite

कल से अमित शाह करेंगे धमाकेदार सभाएं, कांग्रेस को घेरने की बनाई रणनीति

congress

भोपाल। मध्यप्रदेश में वोटिंग को अब 13 दिन का समय रह गया है। इस बीच सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार में जुट गई है। दोनों ही दलों के स्टार प्रचारकों के दौरे तेज हो गए हैं। 15 नवंबर को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्यप्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। यह पहली बार है जब शाह सात दिनों के लिए मध्यप्रदेश के दौरे पर पहुंचने वाले हैं।

मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार का दौर चरम पर पहुंच गया है। 13 दिनों बाद चुनाव प्रचार थम जाएगा। इन दिनों में ही सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी ताकत झोंक देना चाहते हैं। इसी सिलसिले में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार 15 नवंबर को इंदौर पहुंच रहे हैं। अपनी चुनावी यात्रा के दौरान वे कई जिलों में सभाएं और रोड शो करेंगे।

हवाई मार्ग से आएंगे शाह
मध्यप्रदेश के इंदौर दौरे पर आ रहे भाजपा अध्यक्ष हेलीकाप्टर से सीधे बड़वानी पहुंचेंगे। जहां सुबह 11 बजे सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाजापुर, बड़नगर में भी सभा करेंगे।

खजुराहो में करेंगे सभा
अमित शाह शुक्रवार 16 नवंबर को बुंदेलखंड के दौरे पर रहेंगे। वे खजुराहो में सभा करने के बाद टीकमगढ़, सागर और दमोह में सभा करेंगे। इसके बाद दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

18 को सतना में
शाह 18 नवंबर को सतना पहुंचेंगे और सिंगरौली में बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह सिंगरौली के अलावा उमरिया, चुरहट में भी सभा करेंगे। इन स्थानों के बाद मैहर में रोड शो करने भी जाएंगे।

19 नवंबर को नरसिंहपुर में
भाजपा अध्यक्ष अगले दिन नरसिंहपुर जिले में सभा करने के बाद बैतूल और फिर खातेगांव में जनसभा करेंगे। तीनों की स्थानों पर सभा करने के बाद शाम पांच बजे भोपाल की नरेला और उत्तर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे।

23 को कमलनाथ के गढ़ में रोड शो
इसके बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ में भी अपनी ताकत दिखाएंगे। वे लखनादौन में सभा के बाद छिंदवाड़ा में रोड शो करेंगे। इसके बाद बालाघाट पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे।

24 को सिंधिया के गढ़ में
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 24 नवंबर को अशोकनगर पहुंचकर रोड शो करेंगे। इसके बाद नरवर (करैरा) में जनसभा करेंगे। शाह भिंड और मुरैना में भी बड़ी जनसभा करेंगे। यह सिंधिया का गढ़ माना जाता है।

26 नवंबर को मालवा
भाजपा अध्यक्ष नीमच पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही रतलाम मे रोड शो के बाद कुक्षी और सांवेर में भी सभा करेंगे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो