scriptकांग्रेस का भाजपा पर गंभीर आरोप | bjp running the government campaign | Patrika News

कांग्रेस का भाजपा पर गंभीर आरोप

locationभोपालPublished: Oct 23, 2018 10:31:26 am

कांग्रेस का आरोप सरकारी अभियान को अपने नाम से चला रही भाजपा….

cong-bjp election

cong-bjp election

भोपाल @अरूण तिवारी की रिपोर्ट….

कांग्रेस ने भाजपा पर सरकार के अभियान को अपने नाम से शुरु करने का आरोप लगाया है। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार ने 24 दिन पहले समृद्ध मध्यप्रदेश अभियान शुरु किया था जिसके लिए मीडिया में सरकारी विज्ञापन भी दिए गए थे, उसमें आइडिया में है दम तो पूरा करेंगे हम नारा दिया गया था।

भाजपा ने इस अभियान को अपने नाम से फिर से शुरु कर दिया है। अजय सिंह ने सरकार पर अमानत में खयानत का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत कर अभियान को तत्काल रोकने का आरोप लगाया है।

वहीं प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि ये समय आइडिया लेने का नहीं पिछले 15 सालों की घोषणाओं का जवाब देने का है। कमलनाथ ने कहा कि नए इवेंट में आइडिया के नाम पर जनता को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है।

सरकारी भवन में चल रही फेक न्यूज की कंपनी….
मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने आरोप लगाया कि सरकार की ब्रांडिंग और कांग्रेस की छवि धूमिल करने वाली प्राइवेट कंपनी सिल्वर टच टेक्नोलॉजी का दफ्तर सरकारी इमारत नर्मदा भवन में चल रहा है।

कांग्रेस ने इसे आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला बताते हुए कहा कि यह आईटी कंपनी सरकार को सोशल मीडिया की सेवाएं दे रही है और इसके बदले उसे सरकारी सुविधाएं और करोड़ों रुपए का भुगतान किया जा रहा है। कांग्रेस ने इसकी शिकायत भी चुनाव आयोग से की है जिस पर आयेाग ने पुलिस को जांच के लिए लिखा है।

मेट्रो के जरिए लोगों को प्रलोभन….
कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि सरकार भोपाल और इंदौर में मेट्रो ट्रेन के नाम पर जनता को प्रभावित करने की कोशिश कर रही है।
मीडिया प्रभारी नरेंद्र सलूजा ने कहा कि मेट्रो ट्रेन का प्रचार प्रसार करने वाले अधिकारियों पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए। सरकार हर चुनाव में लोगों को प्रलोभन देने के लिए ये सपना दिखाती रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो