scriptMP News: बीजेपी के दिग्गज मंत्री की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती | BJP Senior Minister Narayan Singh Pawar is not well Admitted to Bhopal Bansal Hospital | Patrika News
भोपाल

MP News: बीजेपी के दिग्गज मंत्री की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

MP News: मध्यप्रदेश सरकार के राज्यमंत्री नारायण सिंह पंवार को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद ब्यावरा से भोपाल लाया गया…

भोपालJul 09, 2024 / 06:18 pm

Shailendra Sharma

bhopal
MP News: मध्यप्रदेश की मोहन सरकार में राज्यमंत्री नारायण सिंह पंवार की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। पंवार को भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया गया है कि ब्यावरा में अचानक मंत्री नारायण पंवार की तबीयत बिगड़ी थी जिसके बाद उन्हें तुरंत ब्यावरा के सिविल अस्पताल ले जाया गया था जहां प्राथमिक उपचार के बाद दो डॉक्टरों की टीम के साथ उन्हें भोपाल लाया गया।

लोगों की समस्याएं सुनते वक्त बिगड़ी तबीयत

बताया गया है कि मध्यप्रदेश सरकार के मछुआ कल्याण एवं मत्स्य विभाग राज्य मंत्री नारायण सिंह पंवार रोजाना की तरह मंगलवार को भी अपने निवास पर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इसी दौरान अचानक उन्हें घबराहट हुई जिससे वहां मौजूद समर्थक व परिजन हैरान रह गए। तुरंत मंत्री पंवार को ब्यावरा सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां जांच करने पर उनका बीपी बढ़ा हुआ था। यहां प्राथमिक उपचार के बाद दो डॉक्टरों की टीम के साथ मंत्री नारायण सिंह पंवार को भोपाल के एक बड़े निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत में अब सुधार होने की जानकारी मिली है।

यह भी पढ़ें

काले रंग के कारण पति को छोड़ गई पत्नी, डेढ़ महीने की बच्ची को भी पति के पास छोड़ा, पढ़ें पूरी खबर


narayan singh pawar

बीजेपी के सीनियर नेता है पंवार
नारायण सिंह पवार राजगढ़ जिले के सीनियर बीजेपी नेता है। वह साल 2013 में पहली बार विधायक का चुनाव जीते थे। इसके बाद उन्हें 2018 और 2020 के उपचुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा लेकिन 2023 में जबरदस्त वापसी की और दूसरी बार विधायक बने। नारायण सिंह पंवार वर्तमान में मोहन सरकार में मछुआ कल्याण एवं मत्स्य विभाग राज्य मंत्री हैं।

Hindi News/ Bhopal / MP News: बीजेपी के दिग्गज मंत्री की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

ट्रेंडिंग वीडियो