संबित पात्रा ने ली मप्र के प्रवक्ताओं और पैनलिस्ट की क्लास, कहा - अलग बनाओ मीडिया कंट्रोल रूम

संबित पात्रा ने ली मप्र के प्रवक्ताओं और पैनलिस्ट की क्लास, कहा - अलग बनाओ मीडिया कंट्रोल रूम

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Oct, 13 2018 03:14:13 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 03:14:14 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

संबित पात्रा ने ली मप्र के प्रवक्ताओं और पैनलिस्ट की क्लास, कहा - अलग बनाओ मीडिया कंट्रोल रूम

भापोल. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 को लेकर राजधानी पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को प्रदेश के प्रवक्ताओं और पैनलिस्ट की क्लास ली। इस दौरान पात्रा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के नजरिए से मीडिया के सामने पार्टी का पक्ष किस तरह रखना है, विपक्षी दल के नेताओं को कैसे हावी नहीं होने देना है। इन सब के पहले से प्रवक्ताओं को तैयारी कर के डिबेट में जाना होगा। पात्रा ने प्रदेश के नेताओं को मीडिया के सामने जवाब देने के टिप्स भी बताए।

बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मप्र के प्रवक्ताओं से कहा कि मीडिया डिबेट में पढ़ लिख कर जाए। इस बार गुजरात चुनाव की तर्ज पर मीडिया की व्यवस्था की गयी है। पार्टी कार्यालय से अलग मीडिया कंट्रोल रूम बनाया जाए और प्रवक्ताओं को पहले से ही मुद्दों के बारे जानकारी और प्रशिक्षण देकर ही टीवी डिबेट के लिए भेजा जाए।

इस दौरान प्रवक्ताओं ने अपना पक्ष रखने के लिये सरकार से आंकड़े नहीं मिलने का आरोप लगाया। तब बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने सरकार का बचाव करते हुए प्रवक्ताओं को आंकड़े प्रस्तुत कराने को कहा है।

news

दरअसल, संबित पात्रा को पार्टी ने विधानसभा चुनाव तक मप्र भाजपा के मीडिया विभाग में समन्वय की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। बैठक में संबित पात्रा ने पार्टी का पक्ष रखने वाले सभी नेताओं से चर्चा की। पात्रा ने नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि मीडिया डिबेट में जाने से पहले विषय की क्या और कैसी तैयारी करना है,

इस बारे में सभी प्रवक्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रतिदिन मीडिया विभाग की बैठक करने सहित किस विषय पर कौन बात करेगा, इसकी गाइडलाइन भी तैयार की जाए। पात्रा ने प्रदेश कार्यालय पहुंचकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद नंदकुमारसिंह चौहान से भेंट की।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned