scriptभाजपा प्रदेश चुनाव समिति की बैठक शुरू,दावेदारों का जमावड़ा भी | BJP state election committee meeting start | Patrika News
भोपाल

भाजपा प्रदेश चुनाव समिति की बैठक शुरू,दावेदारों का जमावड़ा भी

सांसद के खिलाफ भाजपा कार्यालय में नारेबाजी…

भोपालMar 19, 2019 / 12:45 pm

Amit Mishra

news

BJP Bhopal

भोपाल। बीजेपी मुख्यालय में चुनाव समिति की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ,नंद कुमार सिंह, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ,फग्गन सिंह कुलस्तेए गोपाल भार्गव ,गौरीशंकर बिसेन,लोकसभा सहप्रभारी स्वतंत्र देव सिंहए राजेंद्र शुक्लाए नरोत्तम मिश्रा शामिल है। बीजेपी मुख्यालय में टिकटों के दावेदारो का जमावड़ा भी लगा हुआ है। परिजनों को टिकट दिलाने दवाव भी दिया जा रहा है।

दिल्ली भेजी जाएगी लिस्ट…
बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा की जाएगी। सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में चयन समिति, उम्मीदवारों के नाम तय करके अपनी तरफ से फाइनल किए गए नामों की लिस्ट केंद्रीय चुनाव समिति को भेजी जाएगी। इसके बाद उम्मीदवारों के नाम पर आखिरी फैसला केंद्रीय चुनाव समिति पार्टी अध्यक्ष अमित शाह , पीएम मोदी करेंगे।


सांसद के खिलाफ भाजपा कार्यालय में नारेबाजी…
राजगढ़ सांसद रोडमल नागर के खिलाफ भाजपा कार्यालय में नारेबाजी की। नारेबाजी भाजपा नेताओ के सामने हुई। कार्यकताओं ने नारेबाजी करते हुए कहा कि मोदी तुझसे बैर नहीं। नागर तेरी खेर नहीं का नारा लगाया।

गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक का बयान
भाजपा चुनाव अभियान समिति की बैठक से पहले नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक ने बयान देते हुए कहा कि पार्टी बड़े लक्ष्य के साथ चुनावी मैदान में उतर रही है अगर मेरी दावेदारी से वंशवाद के आरोप लगते हैं तो मैं अपनी दावेदारी वापस लूंगा।

Home / Bhopal / भाजपा प्रदेश चुनाव समिति की बैठक शुरू,दावेदारों का जमावड़ा भी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो