scriptभाजपा कांग्रेस में जमकर बवाल, आरोप प्रत्यारोपों के बीच लोकसभा 2019 चुनावों की तैयारी | Bjp will make clean swip in loksabha election 2019 ? | Patrika News

भाजपा कांग्रेस में जमकर बवाल, आरोप प्रत्यारोपों के बीच लोकसभा 2019 चुनावों की तैयारी

locationभोपालPublished: Jan 20, 2019 06:10:33 pm

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा…

who win loksabha 2019 election

भाजपा कांग्रेस में जमकर बवाल, आरोप प्रत्यारोपों के बीच लोकसभा 2019 चुनावों की तैयारी

भोपाल। जल्द होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर दोनों पार्टियों ने प्रदेश में तैयारी शुरू कर दी है। ऐसे में हर कोई ये भी जानने की कोशिश में है कि उनके सामने वाली पार्टी चुनाव के दौरान कौन सा दांव चलना चाह रही है।

इसी सब के बीच प्रदेश में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। एक ओर जहां भाजपा लॉ एंड आॅर्डर को लेकर सरकार पर गंभीर प्रश्न उठा रही है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की ओर से भी इस मामले में लगातार पलटवार जारी हैं।

इसी बीच भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या के मामले में भाजपा के सवालों का जवाब देते हुए जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि हत्या में बीजेपी का व्यक्ति ही निकलेगा, उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओ के दाएं बाएं जो हाथ हैं वहीं होंगे इसमें भी शामिल मंदसौर में भी ऐसा ही हुआ था।

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 15 साल में जो पैसे लेकर पोस्टिंग की, उसी से ये कानून व्यवस्था ध्वस्त हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि मामले की जांच होने के साथ ही दोषियों पर कार्रवाई भी होगी।

इधर, पूर्व सीएम ने कसा तंज…
वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव के लिए बन रहे महागठबंधन पर हमला बोला है।

शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष के पीएम उम्मीदवार को लेकर हमला करते हुए कहा, सामने वाली सेना में सेनापति का पता नहीं और बाराती तैयार हैं, लेकिन घोड़ी में बैठेगा कौन इसका कोई ठिकाना नहीं है।

बिना दूल्हे की घोड़ी कितना आगे जाएगी। अगर 4-6 बैठ गए तो घोड़ी दुल्हन के पास पहुंचेगी भी या नहीं कोई ठिकाना नहीं है।


ज्ञात हो कि शनिवार को पीएम मोदी के खिलाफ कोलकता में तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने रैली बुलाई थी। इस रैली में करीब 20 विपक्षी दलों के लोग शामिल हुए थे।

मुंगेरी लाल के हसीन सपने
कोलकता में विपक्षी रैली पर हमला करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष पर हमला करते हुए एक ट्वीट किया था। शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट में ट्वीट करते हुए लिखा था, ज्यादा जोगी, मठ उजाड़। 22 पार्टियां! चंद सांसद!! तीन-चार प्रधानमंत्री उम्मीदवार! आस सत्ता पाने की। मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने पर भला रोक कहां।


भाजपा की तैयारी शुरू…
वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने टिफिन पॉलिटिक्स शुरु करते हुए कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने की नई सियासत शुरु कर दी है।

इसी कड़ी में रविवार को बीजेपी सांसद आलोक संजर और पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ की ओर से मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुरा स्थित हनुमान टेकरी में टिफिन पार्टी का आयोजन किया गया। मामले मे सांसद आलोक संजर ने कहा कि इस पार्टी के माध्यम से कार्यकर्ताओं को जोड़े रखने का प्रयास है।


कांग्रेस भी तैयार: मध्यप्रदेश में नियुक्त किए प्रभारी…
वहीं इधर लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने भी मध्यप्रदेश में तैयारी शुरू कर दी है। जिसके तहत उसने अपने प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है। ये प्रभारी अपने अपने प्रभार में जाकर लोकसभा चुनाव की तैयारी करेंगे। रामेश्वर नीखरा को राजधानी भोपाल का जिम्मेदारी सौंपी गई है।

वहीं अशोक शर्मा को मुरैना, बाबूलाल सोलंकी को भिंड,विपिन खुजनेरी को ग्वालियर, राजेन्द्र भारती को गुना, चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी को सागर, नारायण प्रजापति को टीकमगढ़, बृजेन्द्र मिश्रा को दमोह,आनंद अहिरवार को खजुराहो, यादवेन्द्र सिंह को सतना,विष्णुशंकर पटेल और सविता दीवान को रीवा, राजेन्द्र मिश्रा और कौशिल्या गोटिया को सीधी, लीप मिश्रा और कदीर सोनी को शहडोल और निशंक जैन को जबलपुर को जिम्मा सौंपा गया है। इसके अलावा जमना मरावी और नेहा सिंह को मंडला, नरेश सराफ और देवेन्द्र टेकाम को बालाघाट,. नन्हेलाल धुर्वे को छिंदवाड़ा,साजिद अली को होशंगाबाद और प्रभुसिंह ठाकुर को विदिशा लोकसभा सीट का प्रभारी बनाया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो