scriptआकाश के मुद्दे पर कैलाश विजयवर्गीय ने दी सफाई, कहा- फैसला नड्डा पर छोड़ा, आज हो सकती है कार्रवाई | bjp will tack action on akash vijayvargiya | Patrika News

आकाश के मुद्दे पर कैलाश विजयवर्गीय ने दी सफाई, कहा- फैसला नड्डा पर छोड़ा, आज हो सकती है कार्रवाई

locationभोपालPublished: Jul 03, 2019 12:22:17 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

पीएम मोदी की नाराजगी के बाद से आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।
आकाश ने नगर निगम अधिकारियों की बेट से पिटाई की थी।

akash vijayvargiya

आकाश के मुद्दे पर कैलाश विजयवर्गीय ने दी सफाई, कहा- फैसला नड्डा पर छोड़ा, आज हो सकती है कार्रवाई

भोपाल. भाजपा ( BJP ) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya ) के बेटे आकाश विजयवर्गीय ( akash vijayvargiya ) के द्वारा नगर निगम अधिकारियों की बैट से पिटाई करने के मामले में पीएम मोदी ( PM Modi) की नाराजगी के बाद बड़ी कार्रवाई हो सकती है।
इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी के बयान के बाद अब तक आकाश पर कार्रवाई नहीं, पूर्व मंत्री ने कहा- अपराध इतना बड़ा नहीं

कैलाश ने मामले में दी सफाई
आकाश विजयवर्गीय के मामले में कैलाश विजयवर्गीय ने सफाई दी है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- आकाश विजयवर्गीय का फैसला बीजेपी के कार्रकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर छोड़ा है। वहीं, बताया जा रहा है कि आकाश के मुद्दे पर आज पार्टी कोई बड़ा फैसला कर सकती है इसके साथ ही पार्टी उन लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई कर सकती है जो लोग इस मसले में आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में उनके साथ खड़े थे।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केंद्रीय नेतृत्व ने आकाश विजयवर्गीय पर कार्रवाई के लिए मन बना लिया है। इसे लेकर मध्यप्रदेश बीजेपी नेतृत्व से चर्चा भी हुई है। साथ ही यह खबर भी है कि केंद्रीय संगठन मंत्री रामलाल ने इस मुद्दे पर कैलाश विजयवर्गीय से भी बात की है। साथ ही रामलाल ने कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात कर इस मुद्दे पर बात भी की है। बताया जा रहा है कि मुलाकात के बाद रामलाल ने कहा है कि इस मामले में वो कुछ नहीं कर सकते हैं।
इसे भी पढ़ें- आकाश के मुद्दे पर पीएम मोदी की नाराजगी के बाद इन 5 नेताओं पर हो सकती है कार्रवाई, 3 पूर्व मंत्री भी शामिल


पीएम मोदी ने जताई थी नाराजगी
भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने आकाश विजयवर्गीय के मुद्दे पर नाराजगी हाजिर की थी। पीएम मोदी ने इस बैठक में कहा था कि ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बेटा किसी का भी हो ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर निकाल दो।
आकाश ने कहा था न्याय के लिए लड़ता रहूंगा
जेल से रिहाई के बाद आकाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया के माध्यम के कमल नाथ ( Kamal Nath ) सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा को खुली चुनौती दी थी इशके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं मरते दम तक अन्याय के खिलाफ लड़ाई करता रहूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो