scriptविश्व का सबसे बड़ा कार्यकर्ता महाकुंभ आज, CEO ने अधिकारियों और विभागों से मांगी रिपोर्ट | BJP worker Mahakumbh in Bhopal today | Patrika News

विश्व का सबसे बड़ा कार्यकर्ता महाकुंभ आज, CEO ने अधिकारियों और विभागों से मांगी रिपोर्ट

locationभोपालPublished: Sep 25, 2018 08:29:10 am

Submitted by:

Ashok gautam

BJP worker Mahakumbh – विश्व का सबसे बड़ा कार्यकर्ता महाकुंभ आज, CEO ने अधिकारियों और विभागों से मांगी रिपोर्ट

election 2018

bjp election

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव ने कार्यकर्ता महाकुंभ के लिए काम करने वाले अधिकारियों और विभागों के संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग (जीएडी) के एसीएस से जानकारी मांगी है। यह जानकारी जीएडी को सभी विभागों से एकत्रित कर सोमवार को शाम तक मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय को उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है। सीईओ वीएल कांताराव ने पत्रकारों को यह जानकारी सोमवार को दी।
उन्होंने बताया कि कार्यकर्ता महाकुंभ में सरकारी मशीनरी लगाने और विभागों द्वारा इस कार्यक्रम के लिए संसाधन उपलब्ध कराने के संबंध में शिकायत शनिवार को आई थी, जिसकी रिपोर्ट बुलाई गई है। पत्रकारों के इस सवाल पर कि अगर जीएडी जानकारी नहीं भेजता है तो, इस पर उन्होंने कहा कि विभाग को रिमाइंडर दिया जाएगा।
पत्रकारों के इस सवाल पर कि कार्यकर्ता महाकुंभ के दौरान पूरे शहर में और बिजली के खम्भों में भाजपा नेताओं के होर्डिंग लगे हुए हैं, इस संबंध में इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है, इस विषय पर उन्होंने कहा कि संपत्तिविरुण पर नगर निगम और जिला प्रशासन को कार्रवाई करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस संबंध में कलेक्टर और सभी विभाग के प्रमुख सचिवों को लिखा गया है कि इसका कड़ाई से पालन किया जाए। उन्होंने बताया कि हालांकि नगर निगम की नीति में यह बात शामिल है कि वह किराए से होर्डिंग दे सकते हंै।
कलेक्टर भोपाल से मांगी रिपोर्ट
सीईओ ने कार्यकर्ता महाकुंभ की तैयारियों में जुटे नगर निगम के अधिकारियों की रिपोर्ट भोपाल कलेक्टर से मांगी है। रिपोर्ट के साथ सीईओ कार्यालय ने एक फोटो भी भेजा है, जिसमें नगर निगम के अपर आयुक्त एमपी सिंह, उपायुक्त विनोद शुक्ला, प्रभारी चीफ इंजीनियर एआर पवार, अधीक्षण यंत्री पीके जैन सहित अन्य अधिकारी महापौर आलोक शर्मा के साथ महाकुंभ स्थल पर तैयारियों के संबंध में चर्चा कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि इस संबंध में कलेक्टर और सभी विभाग के प्रमुख सचिवों को लिखा गया है कि इसका कड़ाई से पालन किया जाए। उन्होंने बताया कि हालांकि नगर निगम की नीति में यह बात शामिल है कि वह किराए से होर्डिंग दे सकते हंै।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो