scriptMP NEWS: शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा ‘अहंकारी पार्टी’ | bjp working committee meeting in bhopal shivraj singh chauhan and jyotiraditya scindia attack on rahul gandhi and india alliance | Patrika News
भोपाल

MP NEWS: शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा ‘अहंकारी पार्टी’

bjp working committee meeting highlights: भोपाल के रवींद्र भवन में प्रदेश भाजपा की वृहद कार्यसमिति की बैठक रविवार को हो रही थी। इस बैठक में पीएम मोदी की तीसरी बार सरकार बनने पर जीत का उत्साह दिखा…।

भोपालJul 07, 2024 / 06:47 pm

Manish Gite

shivraj singh chauhan and jyotiraditya scindia attack on rahul gandhi and india alliance
bjp working committee meeting highlights: भाजपा कार्यसमिति की पहली बैठक में दिग्गज नेताओं का जमावड़ा रहा। केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला बोला। शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश में यह जीत का बड़ा रिकार्ड है, इससे बड़ा रिकार्ड नहीं हो सकता। 29 की 29 सीटें भाजपा ने जीत ली। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अपने संबोधन में कांग्रेस पर प्रहार किया। सिंधिया ने कहा कि अहंकार वाली कांग्रेस पार्टी का मध्यप्रदेश में खाता ही नहीं खुल पाया।
भोपाल के रवींद्र भवन में प्रदेश भाजपा की वृहद कार्यसमिति की बैठक रविवार को हो रही थी। इस बैठक में पीएम मोदी (pm narendra modi) की तीसरी बार सरकार बनने पर जीत का उत्साह दिखा, तो मध्यप्रदेश में 29 की 29 सीटें जीतने की खुशी भी नजर आ रही थी। कार्यसमिति ने इस मौके पर जनता को धन्यवाद भी दिया।
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (bhopal) में हुई इस बैठक में सुबह से ही कई मुद्दों पर चर्चा का दौर चलता रहा। भाजपा राजनीतिक प्रस्ताव लाने की बात कर रही है, वहीं आगामी कार्यक्रमों की भी सूची जारी करने वाली है। यह पहला अवसर है जब प्रदेश के 1099 मंडल अध्यक्षों को भी प्रदेश की कार्यसमिति की बैठक में बुलाया गया था।
MP Cabinet Expansion: एमपी में मंत्रिमंडल विस्तार, इन विधायकों को मिल सकता है तोहफा

BJP के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा

दिनभर चली इस बैठक में केंद्र सरकार के मंत्री शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेंद्र कुमार खटीक, दुर्गादास उइके, सावित्री ठाकुर के साथ ही सभी सांसद मौजूद थे। इस मौके पर सभी सांसदों का सम्मान भी किया गया। इनके साथ ही संगठन प्रभारी शिवप्रकाश, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव, प्रदेश के प्रभारी भूपेंद्र यादव और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ ही अनेक नेता मौजूद थे।
vd sharma bjp president
भोपाल में कार्यसमिति की बैठक से पहले डिजिटल तकनीक से पंजीयन करते प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा।

डिजिटल तकनीक का रहा जोर

इस अहम बैठक में इस बार डिजिटल तकनीक का इस्तेमाल भी नजर आया। बैठक में होने वाले पंजीयन को डिजिटल आधार पर किया जा रहा था। सबसे पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया। इनके बाद हितानंद शर्मा ने भी कराया। इसके साथ ही बैठक में संगठन का प्रोजेंटेशन भी पीपीटी के जरिए दिया गया।

शिवराज सिंह चौहान ने किया राहुल गांधी पर हमला

shivraj singh chauhan speech: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 99 सीटें लाकर कांग्रेस इतरा रही है। शिवराज ने राहुल गांधी (rahul gandhi) के लोकसभा में दिए बयान पर कहा कि राहुल बाबा- चिन्दी लेकर बजाज तो मत बनो तुम…। केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनने पर शिवराज ने कहा कि 1962 के बाद देश में कभी लगातार तीसरी बार बहुमत की सरकार नहीं बनी। इंडी गठबंधन वालों ने गलत नेरेटिव सेट करने का प्रयास किया। इसका जवाब दिया जाना चाहिए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ‘इंडी गठबंधन; पर हमला

jyotiraditya scindia speech: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जहां धर्म होता है, वहीं जीत होती है। लोकतंत्र में मिली जीत सत्य और अहंकार के बीच की लड़ाई थी। अहंकार वाली पार्टी का मध्यप्रदेश में खाता ही नहीं खुल पाया। देश में यदि कोई गारंटी है तो वो ‘मोदी की गारंटी’ है। सिंधिया ने इंडी गठबंधन को ठगबंधन बताते हुए कहा कि आजकल कुछ लोग बहुत फुदक रहे हैं, उन्हें मैं कहता हूं कि पिछले तीन चुनावों के आंकड़ों को जोड़ने के बाद भी 2024 की भाजपा की 239 सीटों तक कांग्रेस नहीं पहुंच पाई।

वीडी शर्मा बोले- कम वोट वाली सीटों की समीक्षा करेंगे

vd sharma speech: कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि लोकसभा के चुनाव में भाजपा जिन 20 फीसदी बूथों पर हार गई है, उन बूथों पर आगे जीत का संकल्प लेना है। वीडी शर्मा ने कहा कि जिन सीटों पर वोट शेयर कम है, वहां की समीक्षा की जाना है। वीडी शर्मा ने 20 सांसदों को बधाई भी दी।

Hindi News/ Bhopal / MP NEWS: शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा ‘अहंकारी पार्टी’

ट्रेंडिंग वीडियो