समझौते को लेकर दो गुटों में हुआ खूनी संघर्ष, आधा दर्जन घायल

 समझौते को लेकर दो गुटों में हुआ खूनी संघर्ष, आधा दर्जन घायल
bloody struggle

जहांगीराबाद इलाके में चाकू,डंडे और रॉड से हुई मारपीट। पुलिस ने दर्ज किया केस।

भोपाल। जहांगीराबाद इलाके में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात केस में समझौते को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। चाकू,डंडे और रॉड से हुए हमले में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए।
जिसमें एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। सब इंस्पेक्टर ओपी मीणा के मुताबिक कक्षा 12 वीं का छात्र अमन खान जहांगीराबाद में रहता हैं। 



कल रात वह आपराधिक केस में समझौता करने के लिए अपने साथी नीतेश गिरी,संदीप गिरी,निक्की और शुभम पटेल के साथ भीमनगर पहुंचे थे। उन्हें विशाल उर्फ बिट्टू पक्ष से समझौता करना था। इस दौरान गुटों के बीच विवाद हो गया। गाली गलौच से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया और दोनों ने एक दूसरे पर चाकू,डंडे और रॉडों से हमला कर दिया। 
करीब एक घंटे तक चले हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। साथ ही पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। आधा दर्जन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। जिसमें अमन की हालत नाजुक होना बताई जा रही है। 

वीडियो के लिए यहां करें क्लिक-

पुलिस ने अमन की शिकायत पर आरोपी विशाल उर्फ बिट्टू,उसके भाई विक्की,कृष्णा,संजय और मोनू के खिलाफ हत्या के प्रयास,बलवा समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। उधर बिट्टू शाक्या की शिकायत पर आरोपी नीतेश गिरी, अमन, संदीप गिरी, निक्की अंडेवाला और शुभम पटेल पर मामला दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।


इधर,5 हजार के लिए प्रापर्टी डीलर पर हमला
टीलाजमालपुरा गांव में पांच हजार रुपए नहीं लौटाने पर प्रापर्टी डीलर पर आधा दर्जन युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। फरियादी उधार रुपए लिया था, लेकिन लौटाने से आनाकानी कर रहा था। मनोज तमोली ग्राम टीला का रहने वाला है। 
कुछ माह पहले उसने गांव के ही कमलेश के परिवार से पांच हजार रुपए उधार लिया था। कल उधारी मांगने के लिए कमलेश अपने साथियों के साथ मनोज के पास पहुंचा। मनोज ने पैसा देने से मना कर दिया तो कमलेश नरवरे ने मोंटी, मलिक, विवेक, दीपू, स्वदेश, भरत ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस ने बलवा व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

झांसा देकर की ज्यादती
कोलार इलाके में शादी का झांसा देकर युवती से ज्यादती करने का मामला सामने आया है। प्ग्राम कजलीखेड़ा में रहने वाली 20 वर्षीय युवती मजदूरी करती है। युवती की पहचान इंदर सिंह से हुई थी। 15 दिन पहले आरोपी युवक ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ ज्यादती की। बाद में उसने शादी करने से इंकार कर दिया। पुलिस जांच कर रही है।


मारपीट का घर पर लिया बदला
एक अन्य मामले में निशातपुरा क्षेत्र में वर और वधू पक्ष के बीच हुए मारपीट के मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। वर पक्ष पंचवटी कॉलोनी में रहता है।

 वर पक्ष जब बारात लेकर शादी में गया था, तब वहां वधु पक्ष के लोगों ने कई बारातियों को जमकर पीटा था। उसी मारपीट के बदले के रूप में वर पक्ष के लोगों ने गत दिनों वधु पक्ष के लोगों को पीटा है। भंवरखेड़ी, सलामतपुर निवासी करण सिंह की बेटी की शादी पंचवटी कॉलोनी निवासी दुर्गेश यादव से हुई है। 


करण सिंह अपने बेटे व रिश्तेदारों के साथ बेटी को बुलाने दुर्गेश के यहां 10 जून को आया था। खाने के दौरान मामले बात से शुरू हुए विवाद में दुर्गेश और उसके परिवार के लोगों ने करण सिंह सहित अन्य लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। घायलों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों के खिलाफ धारदार हथियार से हमला करने का मामला दर्ज किया गया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned