scriptस्पा सेंटर में देह व्यापार का भांडाफोड़, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, 6 युवतियां 4 युवक गिरफ्तार | body trade busted in spa center 6 girls 4 man arrested | Patrika News

स्पा सेंटर में देह व्यापार का भांडाफोड़, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, 6 युवतियां 4 युवक गिरफ्तार

locationभोपालPublished: Jan 24, 2022 01:39:13 am

Submitted by:

Faiz

भोपाल की पॉश सोसायटी अरेरा कॉलोनी में स्थित ईडन स्पा सेंटर में शहर की हबीबगंज पुलिस ने छापामारी करते हुए आपत्तिजनक स्थिति में 6 युवतियों और 4 युवकों को गिरफ्तार किया है।

News

स्पा सेंटर में देह व्यापार का भांडाफोड़, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, 6 युवतियां 4 युवक गिरफ्तार

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की पॉश सोसायटी अरेरा कॉलोनी में स्थित ईडन स्पा सेंटर में शहर की हबीबगंज पुलिस ने छापामारी करते हुए आपत्तिजनक स्थिति में 6 युवतियों और 4 युवकों को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए युवक-युवतियों में दो लड़कियां नॉर्थ ईस्ट की हैं। एक लड़की नेपाल की और बाकी की तीन लड़कियां भोपाल की स्थानीय बताई जा रही हैं। इनके अलावा, दो सिंधी व्यापारी लड़के हैं। साथ ही, दो अन्य लड़के सामान्य घरों से हैं। इस कार्रवाई से थोड़ी देर पहले कुछ पुलिस कर्मी कस्टमर बनकर स्पा सेंटर पर गए थे।

 

यह भी पढ़ें- ज्यादा बिजली बिल से है परेशान तो कर लें ये समाधान, 350 यूनिट तक नहीं आएगा बिल, सब्सिडी भी मिलेगी


आपत्तिजनक गतिविधियां मोबाइल में कैद

ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मियों ने सेंटर के अंदर आपत्तिजनक गतिविधियों को मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड किया, जिसके बाद बाहर इंतजार कर रहे पुलिस अधिकारियों को सूचना भेजी। स्पा सेंटर के अंदर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने अलग-अलग कमरों से छह युवतियों और चार युवकों को हिरासत में लिया है। मामले को लेकर हबीबगंज थाना प्रभारी भान सिंह प्रजापति ने बताया कि, स्पा के मैनेजर गौरव वाधवानी को अनैतिक गतिविधियां संचालित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

 

यहां पेट्रोल में मिलाया जा रहा था केरोसिन, प्रशासन ने कांग्रेस नेता के खिलाफ दर्ज कराई FIR, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x879yxq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो