scriptगर्ल्स हॉस्टल के डक्ट में आधी रात को पाइप लाइन के सहारे जा छिपा युवक और फिर अचानक एक छात्रा की उस पर पड़ गई नजर… | boy want to see bathing girls so goes inside the girls hostel | Patrika News
भोपाल

गर्ल्स हॉस्टल के डक्ट में आधी रात को पाइप लाइन के सहारे जा छिपा युवक और फिर अचानक एक छात्रा की उस पर पड़ गई नजर…

गर्ल्स हॉस्टल में मचा हड़कंप…

भोपालMay 30, 2019 / 04:43 pm

दीपेश तिवारी

girls hostel

गर्ल्स हॉस्टल के डक्ट में आधी रात को पाइप लाइन के सहारे जा छिपा युवक और फिर अचानक एक छात्रा की उस पर पड़ गई नजर…

भोपाल। मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में जहां एक नव विवाहिता के पंडित के साथ फरार होने की बात सामने आई है। वहीं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भी एक अजब मामला सामने आया है। जहां एक 20 साल का युवक आधी रात को पाइप लाइन के सहारे गर्ल्स हॉस्टल के डक्ट में जा छिपा।


ये है मामला…
सामने आ रही जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के भोपाल में एक बीस साल का लड़का एमपी नगर स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में झांकने के लिए तीस फीट ऊंचाई पर चढ़ गया। वह डक्ट में सीवर पाइप के सहारे जाकर रात में बैठ गया ताकि सुबह बाथरूम में नहाने आने वाली लड़कियों को झांक सके।

हालांकि इसी बीच एक छात्रा नजर उस पर पड़ गई और उसने शोर मचा दिया, जिसके बाद युवक को छात्राओं ने पकड़ लिया और उसे जमकर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया।

girls hostel02

पुलिस के अनुसार एमपी नगर के जोन एक में एक गर्ल्स हॉस्टल है। इसके ग्राउंड फ्लोर पर एक दुकान है जहां पर बिहार के भागलपुर का रहने वाला अमन कुमार मंडल काम करता है। सोमवार-मंगलवार को रात लगभग डेढ़ बजे अमन ग्राउंड फ्लोर से सीवर पाइप की सहायता से सेकंड फ्लोर पर बने गर्ल्स हॉस्टल तक पहुंचा। वह यहां के डक्ट में छिपकर बैठ गया।

ऐसे हुआ खुलासा…
देर रात लगभग डेढ़ बजे एक छात्रा बाथरूम गई। उसे अचानक लगा कि कोई डक्ट की तरफ से बाथरूम में झांक रहा है। वह चिल्लाती हुई बाथरूम के बाहर आई। शोर सुनकर हॉस्टल की सारी लड़कियां और वॉर्डन मौके पर पहुंची। इधर पकड़े जाने के डर से युवक सीवर पाइप लाइन की सहायता से वापस भागने लगा। लड़कियों ने युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया।

girls hostel03
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ करने के साथ ही युवक के मोबाइल की जांच करा रही है कि उसने किसी छात्रा की आपत्तिजनक वीडियो या तस्वीर तो नहीं बनाई। पुलिस ने बताया कि युवक ने पूछताछ में बताया कि वह डक्ट में इसलिए जाकर छिपा था ताकि बाथरूम में आने वाली लड़कियों को आपत्तिजनक अवस्था में देख सके।

इधर, हॉस्टल की सुरक्षा व्यवस्था की जांच…
वहीं एक अन्य मामले में एमपी नगर, इंद्रपुरी और बैरागढ़ में बुधवार को कोचिंग और हॉस्टल की सुरक्षा व्यवस्था की जांच करने एसडीएम की टीमें पहुंचीं। इस दौरान एमपी नगर एसडीएम राजेश गुप्ता की टीम को जोन-1 स्थित तीन गर्ल्स हॉस्टल की जांच में 5 घरेलू सिलेंडर का उपयोग किया जाना मिला।
girls hostel 04

इस पर एसडीएम ने हॉस्टल संचालकों से पूछा कि कमर्शियल सिलेंडर की जगह घरेलू सिलेंडर का उपयोग क्यों किया जा रहा है। इस पर हॉस्टल संचालकों ने जवाब दिया कि आज ही सिलेंडर खत्म हुआ है। इमरजेंसी में लगाया है। हॉस्टल संचालकों के जवाब सुनकर एसडीएम ने खाद्य विभाग के अफसरों को फोन कर सिलेंडर जब्त करने के निर्देश दिए और संचालकों को हिदायत दी कि अगली बार से ऐसा नहीं होना चाहिए।

एसडीएम गुप्ता ने हाॅस्टल और कोचिंग संचालकों को समझाइश दी कि उनके यहां पर 15 दिन के भीतर आग बुझाने के इंतजाम कर लिए जाएं। साथ ही बच्चों को भी इसके लिए अवेयर करें। इधर, जिला प्रशासन को जिन कोचिंग और हॉस्टल में खामियां मिली थी, उनको नोटिस देने काम शुरू कर दिया है।

Home / Bhopal / गर्ल्स हॉस्टल के डक्ट में आधी रात को पाइप लाइन के सहारे जा छिपा युवक और फिर अचानक एक छात्रा की उस पर पड़ गई नजर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो