scriptboyfriend killed : प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी तो प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या | boyfriend killed : Girlfriend killed her boyfriend | Patrika News

boyfriend killed : प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी तो प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

locationभोपालPublished: Jul 30, 2019 10:05:02 am

Submitted by:

Amit Mishra

प्रेमी और प्रेमिका ने मिलकर पहले फर्श पर बिखरा पीयूष का खून साफ किया फिर सीढि़यों से गिरने की कहानी गढ़ी

news

प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी तो प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

भोपाल. सागर से भोपाल प्रेमिका girlfriend से मिलने आए सराफा कारोबारी के बेटे 19 वर्षीय पीयूष जैन की हत्या killed की गई थी। उसकी हत्या प्रेमिका श्रेयांशी पांडेय और वर्तमान प्रेमी अरजान ने मिलकर की थी। अरजान ने पीयूष सिर में पीछे से गेंतीनुमा डंडा मारा था। इसके बाद वह जमीन पर बेसुध होकर गिरा और उसकी मौत died हो गई।

 

एएसपी संजय साहू ने बताया कि हत्या के बाद श्रेयांशी और अरजान ने फर्श पर फेले खून को साफ किया। फिर पीयूष को दूसरे कपड़े पहनाकर हॉस्पिटल ले गए। वहां बताया कि पीयूष सीढिय़ों से गिर गया था। डॉक्टरों ने जांच के बाद पीयूष को मृत घोषित कर दिया। हत्या की वजह दोनों आरोपी अरजान और श्रेयांशी के बीच पीयूष दरार बन रहा था।

 


सोमवार को मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जब हत्या का खुलासा हुआ, तो पुलिस ने दोनों से पूछताछ की। दोनों ने हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने अरजान और श्रेयांशी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

mp

लिव-इन-रिलेशन में रहने लगी
दोनों के बीच हो रही थी झूमा-झटकी: श्रेयांशी भी सागर की रहने वाली है। पांच साल से श्रेयांशी पीयूष की गर्लफ्रेंड थी, लेकिन भोपाल आने के बाद उसने पीयूष से दूरियां बढ़ा ली थीं। भोपाल आने के बाद श्रेयांशी कांग्रेस नगर काजी कैंप निवासी अरजान खान (26) पिता मकसूद खान के साथ नवाब कॉलोनी समीप प्रगति नगर में किराए का मकान लेकर लिव-इन-रिलेशन में रहने लगी। अरजान और श्रेयांशी की मुलाकात एक इवेंट कार्यक्रम में हुई थी। पीयूष जैन यहां जब श्रेयांशी को वापस आने के लिए समझा रहा था, तभी दोनों के बीच झूमा-झटकी होने लगी। इस बीच अरजान ने उसके सिर में उठाकर जोर से गेंतीनुमा डंडा मार दिया, जिससे एक ही प्रहार में पीयूष मौके पर ही ढ़ेर हो गया।

 

एक लड़की के साथ पहले भी रहा था अरजान
आरोपी अरजान श्रेयांशी से पहले एक लड़की के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहा। लड़की गर्भवती होने के बाद उसे छोड़ दिया। पुलिस अरजान के पुराने रिकार्ड खंगाल रही है, यदि गर्भवती हुई लड़की के परिजन अरजान के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट करते हैं, तो पुलिस उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज करेगी।

ये है मामला
मध्य प्रदेश के सागर जिले से यानि करीब 169 किलोमीटर दूर से भोपाल अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आए एक युवक की भोपाल में हत्या दो दिन पहले कर दी गई थी । वहीं आरोपी इसे केवल एक हादसा बता रहे थे। आरोपियों के अनुसार मृतक सीढिय़ों से गिरने से घायल हुआ था। जबकि पुलिस इसे हत्या मानते हुए तफ्तीश में जुट गई थी।

 

जानकारी के अनुसार अशोका गार्डन इलाके में रहने वाली प्रेमिका से मिलने आए सागर के सराफा कारोबारी के बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि युवक को मारने के लिए उसे सीढ़ी से धक्का देकर गिराया गया था। पुलिस ने इस मामले में युवक की प्रेमिका और एक युवक को हिरासत में लिया गया। पुलिस दोनों से युवक की मौत के बारे में पूछताछ कर रही थी।

 

अशोका गार्डन में किराए के मकान में रहती है

पुलिस के मुताबिक, मूलत: सागर निवासी 19 वर्षीय पीयूष जैन पिता पवन जैन 12वीं का छात्रा था। उसके पिता सराफा कारोबारी हैं। शनिवार को पीयूष सागर की रहने वाली 20 वर्षीय युवती श्रेयांशी पाण्डेय से मिलने नवाब कॉलोनी, अशोका गार्डन आया था। श्रेयांशी इवेंट डांसर है और अशोका गार्डन में किराए के मकान में रहती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो