scriptभारतीय प्रेमिका के लिए पाकिस्तान के कराची में तड़प रहा प्रेमी | Boyfriend yearning for Indian girlfriend in Karachi Pakistan | Patrika News

भारतीय प्रेमिका के लिए पाकिस्तान के कराची में तड़प रहा प्रेमी

locationभोपालPublished: Jun 30, 2022 07:56:58 pm

आपने यूं तो कई अजब प्रेम की गजब कहानियां सुनी होंगी…लेकिन सरहद पार वाली ये कहानी भी बेहद अजब है। मध्यप्रदेश के रीवा शहर में प्रेमिका और पाकिस्तान के कराची शहर में प्रेमी..और दोनों के बीच मोहब्बत की गहराई इतनी की एक दूसरे के लिए मर मिटने को तैयार हैं।

lady_teacher.jpg

आपने यूं तो कई अजब प्रेम की गजब कहानियां सुनी होंगी…लेकिन सरहद पार वाली ये कहानी भी बेहद अजब है। मध्यप्रदेश के रीवा शहर में प्रेमिका और पाकिस्तान के कराची शहर में प्रेमी..और दोनों के बीच मोहब्बत की गहराई इतनी की एक दूसरे के लिए मर मिटने को तैयार हैं। प्रेम के गाढ़े रंग का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि रीवा शहर के रहने वाली प्रेमिका बगैर कुछ सोचे और समझे 1600 किलोमीटर का फासला तय कर भारत- पाकिस्तान की सीमा पर पहुंच गई। खैर ये तो गनीमत रही की पुलिस ने लड़की को सीमा पर पकड़ लिया।
कराची में तड़प रहा प्रेमी
महिला शिक्षिका का 27 साल का प्रेमी दिलशाद खान पाकिस्तान के कराची शहर का रहने वाला है। और अब जबसे उसे पता चला है कि उसकी प्रेमिका पाकिस्तान आते वक्त पकड़ी गई तब से वो भी बहुत परेशाना है। और बार- बार अपने प्रेमिका से बात करने की मिन्नते कर रहा है। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक उसने कहा कि अगर उसकी प्रेमिका को कुछ हुआ तो वो खुद को गोली मार लेगा।
सोशल मीडिया में हुई दोस्ती फिर बेइंतहा प्यार
एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक दिलशाद ने बताया की बालाकोट हवाई हमले को लेकर भारत और पाकिस्तानियों के बीच सोशल मीडिया में बहस छिड़ी हुई थी। इसी मसले के बहस के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई। और बाद में ये दोस्ती मोहब्बत में बदल गई फिर दोनों ने साथ जीने- मरने की कसमें तक खाने लगे। अब प्रेमी का कहना है कि वो शादी करेगा तो तो उसी लड़की से करेगा।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो