scriptइस राशि के लोग रहें सावधान, मिल सकता है धोखा! | Today Rashifal In Hindi 11 February 2016 | Patrika News

इस राशि के लोग रहें सावधान, मिल सकता है धोखा!

locationभोपालPublished: Feb 10, 2016 05:17:00 pm

Submitted by:

गुरुवार के राशिफल में जानिए, कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन

जयपुर। गुरुवार के राशिफल में जानिए, कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन

मेष
दिन की शुरुआत में ही आज आप का मूड खराब होगा। वाहन-मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें। अन्यथा निजी संबंध कमजोर होंगे। संतान की चिंता रहेगी।


वृष
विवाह में आ रही परेशानी दूर करने के लिए अपने कुल देवी-देवता से प्रार्थना करें, शीघ्र लाभ होगा। व्यापारिक यात्रा सफल रहेगी। शारीरिक पीड़ा संभव है। राजकीय सहयोग मिलेगा।


मिथुन
अपने स्वभाव में नरमी लाएं। माता-पिता के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा। संपत्ति के कार्य देरी से पूरे होंगे। निवेश-नौकरी आदि मनोनुकूल लाभ देंगे।


कर्क
विवेक से लिए निर्णय लाभ देंगे। विद्यार्थी वर्ग परीक्षा में सफलता प्राप्त करेगा। परिजनों के साथ समय व्यतीत होगा। वाहन सुख सम्भव है। धर्म में आस्था बढ़ेगी।


सिंह 
व्यवसाय में अज्ञात भय सताएगा। वाणी पर नियंत्रण रखें, अन्यथा विवाद सम्भव है। पेट संबंधित रोग संभव है। समाज में हुए विवाद से दूर रहें। धार्मिक यात्रा होगी।


कन्या 
आप के जीवन में आया बदलाव आप के लिए शुभ रहेगा। धन प्राप्ति के योग हैं। नौकरी में किए प्रयास सफल रहेंगे। मित्रों के सहयोग से कोई बड़ा कार्य हो सकता है।


तुला 
नए व्यावहारिक अनुभव होंगे। भय, तनाव तथा चिंता हावी रहेंगे। संतान के विवाह की चिंता रहेगी। शुभ समाचार मिल सकते हैं। आत्मसम्मान बढ़ेगा। कीर्ति यश में वृद्धि होगी।


वृश्चिक
संतोषी व्यक्ति ही सबसे बड़ा धनवान होता है। आप की संतुष्टि ही आप की उन्नति में सहायक होगी। जैसे हैं, वैसे रहें। आप के कार्यों की प्रशंसा होगी। आर्थिक मामले पक्ष में हल होंगे। यात्रा हो सकती है।


धनु
नए कारोबार की शुरुआत हो सकती है। समय के साथ समझौता करने से तनाव में रहेंगे। विवाह योग्य जातकों के लिए समय अनुकूल है। आजीविका के मामले में स्थान परिवर्तन के योग हैं। शुभ रंग पीला है।


मकर
कानूनी मामलों से निजात मिलेगी। तनाव बढऩे से कार्यों में रुकावट आएगी। सामाजिक कीर्ति में वृद्धि के योग है। धर्म-कर्म में धन लगेगा। घर-परिवार में कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा।


कुंभ
कार्यस्थल पर पदोन्नति संभव है। राजकार्य में अटकलें आ सकती हैं। कोई है जो आप की उन्नति नहीं चाहता। सतर्क रहें। संतान की शिक्षा संबंधी चिंता रहेगी। घर में वास्तु के अनुरूप परिवर्तन से बहुत लाभ होगा।


मीन
आप के अपनों से धोखा मिल सकता है। कर्ज संबंधी दस्तावेज अटक सकते हैं। कार्यस्थल पर किसी बड़ी घटना के आसार हैं। संभल कर रहें। योजनाएं अधूरी रहेगी।



ट्रेंडिंग वीडियो