बच्ची की हिम्मत के आगे हारे 'हैवान' : दरिंदों से खुद को छुड़ाकर पहुंची घर, परिजन को बताई आपबीती

पॉश इलाके में बच्ची के साथ कोचिंग संचालक व उसके नौकर ने की छेड़छाड़, लोगों ने दोनों आरोपियों को पकड़कर पीटा फिर पुलिस को सौंपा..

By: Shailendra Sharma

Published: 14 Jan 2021, 04:38 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सात साल की बच्ची से छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना शहर के पॉश इलाकों में से एक कटारा हिल्स इलाके की है जहां एक कोचिंग संचालक ने अपने नौकर के साथ मिलकर बच्ची के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की लेकिन बच्ची के साहस के आगे दरिंदों के मंसूबे नाकामयाब हो गए और घटना से नाराज लोगों ने उन्हें पीटकर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

 

कोचिंग संचालक की काली करतूत
पुलिस के मुताबिक बच्ची के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी का नाम मनीष है जो कि कोचिंग संचालक है। बुधवार की शाम बच्ची जब घर के पास खेल रही थी तो आरोपी उसके पास पहुंचा और खेलते खेलते हाइट नापने का बहाना बनाकर उसे अपने घर ले गया। जहां आरोपी मनीष ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। बच्ची ने विरोध किया और किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर भागी। आरोपी ने अपने नौकर को बच्ची को पकड़ने के लिए कहा लेकिन बच्ची ने उसे भी चकमा दे दिया और रोते हुए भागकर अपने घर पहुंची। बच्ची को रोता देख जब परिजन ने उससे पूछा तो उसने घटना के बारे में बताया। जिसके बाद परिजन और आसपड़ोस रहने वाले लोग एकत्रित होकर आरोपी के घर पहुंचे।

 

आरोपी ने खुद को कर लिया था घर में बंद
परिजन के साथ लोगों की भीड़ आरोपी मनीष के घर पहुंची तो आरोपी ने घर के दरवाजे बंद कर खुद को बंद कर लिया। किसी तरह लोगों ने आरोपी और उसके नौकर को घर से बाहर निकाला और पहले तो जमकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद पहले तो आरोपी छेड़छाड़ करने से इंकार करता रहा लेकिन बाद में अपने किए पर माफी मांगने लगा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो- जहरीली शराब से मौत पर 3 दिन में रिपोर्ट देगी समिति

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned