Breaking : शराब ठेकेदार के लोगों में हुई झड़प, चली गोली दो घायल , देखें वीडियो

Amit Mishra | Publish: Jun, 18 2019 02:46:51 PM (IST) | Updated: Jun, 18 2019 03:02:41 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

दिनदहाड़े युवकों को मारी गोली, बैरागढ़ सीहोर नाके की घटना

भोपाल@ ब्रजेश शर्मा की रिपोर्ट...
राजधानी में बेखौफ गुड़ों ने दिनदहाड़े दो युवक को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद गुड़े घटना स्थल से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि दिनेश व वीरू नामक युवकों के पैर में गोली लगी है। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों युवकों का इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार बैरागढ़ सीहोर नाके पर दो शराब की दुकानें है। आए दिन इन दोनों शराब के दुकानदार के लोग आपस में लड़ते रहते है। इसके पहले भी कई बार इस तरह के मामले आ चुके है।

 

कई बार भिड़ चुके
मिली जानकारी के अनुसार दोनों दुकानदारों द्वारा सस्ते और मंहगे दामों पर शराब बेची जाती है। जिस दिन दोनों में से एक दुकानदार शराब सस्ती बेचता है उस दिन सभी ग्राहक उसी के यहां से शराब आदि खरीदने लगते है। इसी बात को लेकर दोनों दुकानदारों के लोग आपस में कई बार भिड़ चुके है।

 

mp

पुलिस चौकी से 100 मीटर दूर चली गोली
बताया जा रहा है कि जिस जगह पर गोली चली थी वहां से महज 100 मीटर पर पुलिस चौकी है। उसके बाद भी गुड़ों के हौसले बुलंद हैं। लोगों का कहना है इस क्षेत्र में अवैध शराब की ब्रिकी की जाती है। प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होनें के कारण गुड़ों के हौसलें इतने बुलंद है कि वे दिनदहाड़े गोली चला देते है।

 

25 हजार रुपए लेकर फरार हो गए ठग
उधर एक दिन पहले राजधानी के बैरागढ़ थाना क्षेत्र में दो ठगों ने एक युवक को झांसा देकर 25 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बैरागढ़ की बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर जतिन रामचंदानी नामक युवक को ठगों ने झांसा देकर 25 हजार रुपए ले लिए। दोनों ठगों ने पहले युवक को बैंक में पैसे जमा करने को लेकर बातों में उलझाया उसके बाद कागजों से भरी पोटली में पैसे होने का बहाना बनाकर पैसे ले लिए। दोनों ठगों ने बैरागढ़ बाजार तक युवक जतिन रामचंदानी को लेकर आए। उसके बाद दोनों ठग पैसे लेकर फरार हो गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned